ओच: भेदी का इतिहास

छवि

छवि

1. प्राचीन भेदी, बीसी।

प्राचीन अफ्रीकी संस्कृतियों में होंठ और जीभ से लेकर, इज़राइल में नाक और कान, और रोम (आउच) में निप्पल, शरीर के माध्यम से तेज वस्तुओं को रखने का इतिहास लगभग 5000 साल पहले वापस आता है। प्राचीन काल में छेदों ने वेश्यावृत्ति के निशान, पति की संपत्ति (सोने का अर्थ है बॉलिन ‘, चांदी का अर्थ स्क्वालीन’), और राक्षसों का भी आपके दिमाग में प्रवेश नहीं कर सका (हाँ, यह एक बात थी) ।

छवि


2. पर्ल ईयरिंग भेदी, 1500s – 1800s।

कानों का पर्दाफाश करने वाले हेयर स्टाइल लोकप्रिय हो गए, जिसने कानों के सजावट के लिए रास्ता दिया। उपरोक्त चित्रित जोहान्स वर्मीर की प्रसिद्ध पेंटिंग “द गर्ल” लगभग 1655 है, उस समय एक लोकप्रिय ड्रॉप-कानिंग शैली खेल रही थी। परिचित दिखता है? पेंटिंग स्कारोज़ अभिनीत फिल्म “गर्ल विद ए पर्ल ईयरिंग” के लिए प्रेरणा थी।

छवि

3. रोइंग ’20 एस’ भेदी ‘, 1 9 20 के दशक।

हम “भेदी” के आसपास उद्धरण चिह्न डाल रहे हैं क्योंकि वे 1 9 20 के दशक के आसपास फैशन से बाहर गिर गए थे। ऊपर चित्रित उन आश्चर्यजनक झूमर बालियां देखें? मूर्ख मत बनो – वे क्लिप-ऑन हैं।

छवि

4. पंक भेदी, 1 9 70 – 1 9 80 के दशक

लंबे समय के अंतराल के बाद, भारत से लौटने वाले हिप्पी ने परंपरा को वापस राज्यों में लाया जब सांस्कृतिक पुनरुत्थान का अनुभव करना शुरू हो गया। सेप्टम की तरह नाक पियर्सिंग, 70 के दशक और 80 के दशक में विद्रोह के संकेत के रूप में पंक दृश्य के उदय के साथ लोकप्रिय हो गईं।

छवि

5. स्प्रिंग ब्रेक छेड़छाड़, 1 99 0 के दशक – प्रारंभिक 2000 के दशक – कॉलेज हर जगह।

सनकी तब शुरू हुई जब क्रिस्टी टर्लिंगटन 1 99 3 में पेट बटन के साथ रनवे पर चले गए। नाओमी कैंपबेल ने अपनी नाभि की अंगूठी से जुड़ी एक श्रृंखला बेल्ट जोड़ने की प्रवृत्ति को बढ़ा दिया। फिर ब्रिटनी थी (सुपरस्टार हमारे ऐतिहासिक सौंदर्य दौर में नियमित रूप से बन रहा है उसने अपने कुख्यात बैक टैट के लिए एक उल्लेख सुरक्षित किया, यहां देखें)। गायक ने पूरी क्रांति को जन्म दिया – और फसल हल्टर टॉप वाली लड़कियों (उनको याद रखें?) हर जगह खतरनाक रत्न खेलना शुरू कर देते हैं। 2000 के ब्रिट में इस सुनहरे साक्षात्कार को देखें कि टीआरएल पर उसका पेट उड़ा रहा है।

छवि

6. द इट-गर्ल भेदी, 2013।

चाहे हम टैटू या पिचिंग के बारे में बात कर रहे हों, ठाठ और छोटी प्रवृत्ति अभी अर्द्ध स्थायी और स्थायी शरीर सजावट के साथ गर्म है। एंटी-ट्रैगस पर ऊपरी कान या इटीटी बिटी चेन को अस्तर में रखकर मिनी गोल्डन हुप्स से लेकर, “इट गर्ल” पिचिंग रिहाना और मिली (उपरोक्त चित्रित) जैसे सेलेब्रिटी मैकनेल और डारिया वेरबोबी जैसे मॉडल पर पाए जाते हैं।

सम्बंधित:

टैटू का इतिहास

5 आइकॉनिक बॉब्स जिन्होंने इतिहास बनाया है

कभी 5 सबसे कामुक हेयर स्टाइल कभी

अधोवस्त्र का इतिहास

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

+ 77 = 85