जूलिया काहर

August 26
No comments yet

छवि

जूलिया काहर, 31, प्रिंसिपल, प्राइवेट इक्विटी, द ब्लैकस्टोन ग्रुप

बायोडाटा: इस पूर्व परामर्शदाता और हार्वर्ड एमबीए ने 2004 में एलिट ब्लैकस्टोन ग्रुप में एक बेर जॉब उतरा। 2008 में ब्लैकस्टोन की सबसे छोटी महिला प्रिंसिपल बनने के लिए रैंकों के माध्यम से स्काईरोकेटिंग, जूलिया काहर अब 114 व्यक्तियों के निजी निजी इक्विटी डिवीजन में नौ महिलाओं में से एक है ।

पृष्ठभूमि की जांच: “मेरी माँ एक सीपीए है, और मेरे पिता ने क्रेडिट कार्ड कंपनी की स्थापना की; उसने मुझे 12 साल की उम्र में गणित एपी परीक्षा के लिए प्रशिक्षित किया। दोनों ने व्यापार में सफलता के लिए अपना अभियान आकार दिया।”

बड़ा ब्रेक: “ब्लैकस्टोन में जूनियर सहयोगी के रूप में, मैंने दोहराना मेडिकल नामक एक कंपनी के लिए एक सौदा किया। यह एक महान लेनदेन साबित हुआ और हमें किसी अन्य कंपनी में बाद में निवेश करने में सक्षम बनाया गया, अब हमारे सबसे बड़े पोर्टफोलियो होल्डिंग्स में से एक। मेरे पर कोई स्तर शायद ही कभी उस तरह की ज़िम्मेदारी थी। ”

कार्यस्थल खेल योजना: “मैंने एक लक्ष्य निर्धारित किया है कि एक बैठक के पहले 10 मिनट के भीतर, मुझे कुछ कहना है – मैं बात करने वाले बिंदुओं के साथ तैयार हूं। मैं अक्सर 50 से 100 लोगों की बैठकों में एकमात्र महिला हूं। बातचीत में शामिल होने से मुझे जल्दी स्थापित किया जाता है निर्णय लेने में एक खिलाड़ी के रूप में। “

Your email address will not be published. Required fields are marked *

− 1 = 2