लोग अभी भी गैबी डगलस के बालों के बारे में बात कर रहे हैं

आपको लगता है कि दो अलग-अलग खेलों -2012 और 2016 के लिए ओलंपिक स्वर्ण पदक विजेता होने के नाते-उनके एथलीट प्रतिरक्षा को उसके दिखने के बारे में टिप्पणी करने के लिए प्रतिरक्षा देगा। हां, आप गलत होंगे।

जिम्नास्ट गैबी डगलस, जिन्होंने अपनी “फाइनल पांच” टीम के साथ-साथ महिलाओं की टीम में कल रात स्वर्ण जीता, उन्हें बहुत सारे आलोचकों को सहन करना पड़ा। उसके फार्म के बारे में नहीं, या क्या वह लैंडिंग फंस गई है, लेकिन उसके बालों के बारे में।

एक ट्वीट पढ़ें, “गैबी डगलस बहुत दूर है लेकिन उसके बाल …”।

एक और ने कहा, “नहीं, लेकिन फिर भी, क्यों गैबी डगलस बाल नहीं किया?”

सम्बंधित: जिम्नास्टिक लीओटार्ड्स ‘इतिहास में सर्वश्रेष्ठ क्षण

जब हम एक तकिया में चिल्लाते हैं तो हमें एक पल के लिए माफ़ कर दो। डगलस, जो आपको याद दिलाते हैं, दो अलग-अलग खेलों से स्वर्ण पदक विजेता है, लोगों को अपने बालों से पूछताछ या मजाक करने के लिए लोगों को नहीं रखना चाहिए। आइए आगे भी जाएं: पदक गिनती के बावजूद, किसी भी महिला को इसके साथ नहीं रखना चाहिए। यह 2016 है; कौन परवाह करता है कि किसी के बाल कैसा है?

शुक्र है, कुछ ट्विटर उपयोगकर्ता बाल ट्रोल पर वापस आ गए। “गैबी डगलस # ओलंपिक में है उपयोगकर्ता किंग जॉन जॉन ने कहा कि काले महिलाएं उसके प्रदर्शन से ज्यादा बाल की आलोचना कर रही हैं।

इन सब का सबसे बुरा हिस्सा यह है कि यह दूसरी बार है जब लोग डगलस और उसके बालों के लिए आए हैं। लतीशा जेनकिन्स ने कहा, “वही बात 2012 में हुई थी।” मुझे प्यार है कि वह अपनी बात कैसे कर रही है और जीत रही है। ” दैनिक जानवर तब। “लेकिन मैं सिर्फ उन बालों और जेल के साथ अपने बाल दिखने के तरीके से नफरत करता हूं। मेरी इच्छा है कि कोई भी उसे दुनिया भर में देखे जाने के बाद बेहतर दिखने में मदद कर सके। वह हर जगह काले महिलाओं के लिए प्रतिनिधित्व करती है। ” ट्रॉल्स कभी नहीं सीखते हैं।

उत्कृष्टता के दौरान महिलाओं को अच्छा दिखने का दबाव-चाहे वे एथलीट हैं या राष्ट्रपति के लिए दौड़ रहे हैं- एक डबल मानक का सबूत है जिसे दूर जाने की जरूरत है। यह काले महिलाओं के लिए दोगुनी हो जाती है, जिन्हें और भी जांच की जाती है। दुनिया के सबसे महान टेनिस खिलाड़ी सेरेना विलियम्स (22 ग्रैंड स्लैम, लोग) ने अपने दिखने के बारे में स्नैक्स के उचित हिस्से का सामना किया है। “ठीक है मारिया, सेरेना बेहतर हो सकती है लेकिन वह नरक के रूप में बदसूरत है …” एक ट्विटर उपयोगकर्ता ने पिछले साल ट्वीट किया था।

लेकिन वापस गैबी के लिए। गैबी, आप सही हैं, आप शानदार हैं, आप हर समय के महानतम एथलीटों में से एक हैं। और यह सब मायने रखता है। नफरत पेंच।

एच / टी: माइक

इन बालों की गलतियों को पकड़े मत जाओ:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

14 − 4 =