ओरली माटलो इवानका ट्रम्प की कैरोलीन हेरारा ड्रेस इमिग्रेंट चिल्ड्रन कंबल की तुलना करता है

August 26
No comments yet

इस हफ्ते, ट्विटर पर लोग एक डिजाइनर गाउन इवानका ट्रम्प की तुलना कर रहे हैं जनवरी 2017 में टेक्सास सीमा पर हिरासत में रहने वाले आप्रवासन बच्चों को थर्मल कंबल को सौंप दिया गया था। एक बार फिर, पोशाक अपने बेटे के घृणास्पद प्रभाव से पहली बेटी के अलगाव के प्रतीक के रूप में काम कर रही है

Ivanka- राष्ट्रपति के एक वरिष्ठ सलाहकार होने के बावजूद अपने पिता के ध्रुवीकरण (पढ़ा: अमानवीय) आप्रवासन नीति पर चुप रह गया है- राष्ट्रपति की घोषणा के कुछ ही घंटों के बाद $ 5,000 कैरोलिना हेरेरा धातु गाउन पहनने की तस्वीर पोस्ट करने के समय आलोचना की गई थी जनवरी 2017 में “मुस्लिम प्रतिबंध”। उसने तस्वीर को कैप्शन नहीं किया, लेकिन उसी शाम को पोस्ट किया कि तथाकथित “यात्रा प्रतिबंध” के खिलाफ विरोध प्रमुख अमेरिकी हवाई अड्डों पर हो रहा था।

यह इवानका के मानव और महिलाओं के अधिकारों के लिए समर्थन के बावजूद है।

अब, पिछले हफ्ते की अभूतपूर्व घटनाओं को देखते हुए, उसका गाउन एक बार फिर प्रतीक बन गया है। यह कॉमेडियन ओरली माटलो (@HireMeImFunny) के लिए धन्यवाद है, जिन्होंने ट्विटर पर लिखा था: “यह बेहतर कौन पहना था: बच्चों को मैकलेन, टेक्सास या इवानका ट्रम्प में हिरासत में लिया गया।” उन्होंने थके हुए कंबल के साथ मैट पर फैले अपने माता-पिता से फटके हुए बच्चों की तस्वीर के बगल में टिप्पणी पोस्ट की।

ट्वीट ने यादों और प्रतिक्रियाओं की एक श्रृंखला को प्रेरित किया है, जिनमें से कई सवाल पूछ रहे हैं कि क्यों इवानका चुप रही है।

जूरी इस बात से बाहर है कि ट्विटर आईवंका को बोलने के लिए प्रेरित कर सकता है या नहीं, उसके ट्रैक रिकॉर्ड ने उसे अप्रभावी साबित कर दिया है, संभावनाएं असंभव हैं।

यह पता लगाने के लिए कि आप कैसे अपने बच्चों से अलग अप्रवासी बच्चों की मदद कर सकते हैं, यहां क्लिक करें।

Your email address will not be published. Required fields are marked *

23 + = 26