यह आधिकारिक है: यह ’80 का कंटूरिंग तकनीक वापस और बेहतर है

कसकर (क्रिया): एक समोच्च तकनीक मेकअप कलाकार वे बैंडी को श्रेय दिया गया है जिसमें ब्लूश के साथ आपकी चेहरे की विशेषताओं को मूर्तिकला शामिल है। आपको इस गर्मी के बारे में पढ़ना याद रखना होगा जब मार्क जैकब्स ने अपने एयर ब्लश सॉफ़्ट ग्लो डुओ लॉन्च किया था और, एक बयान में, बेंडी के प्रभाव पर प्रभाव डालने का सुझाव दिया और सुझाव दिया कि उपभोक्ताओं को नए दो टन वाले पाउडर ब्लश के साथ अपनी ड्रापिंग तकनीक का प्रयास करें। या, हो सकता है कि आपने वास्तव में इस रूप की कोशिश की हो, क्योंकि यह एक प्रवृत्ति थी जो दशकों तक फैली थी, जिसमें 70 के उत्तरार्ध, 80 के दशक के अधिकांश और शायद शुरुआती ‘9 0 के दशक में भी शामिल थे। हालांकि यह थोड़ी देर के लिए चला गया (और पिछले कुछ वर्षों में कई गंभीर समोच्च प्रवृत्तियों द्वारा प्रतिस्थापित किया गया था), मेकअप कलाकार इस सीजन में इसे वापस लाने की कोशिश कर रहे हैं।

जैकब्स के लॉन्च के अलावा, हमने पिछले साल कुछ और बार ड्रैपिंग देखी है- पैट मैकग्रा ने पिछले सीजन में गुच्ची के लिए यह किया था और टॉम पेच्यूक्स ने इस सीजन में ब्रैंडन मैक्सवेल में इस शहर को तोड़ दिया- लेकिन यह वास्तव में यहां रहा है , पेरिस में, हमने रंगीन समोच्चता का पुनरुत्थान देखा है। कल एम्पोरियो अरमानी में, श्रृंगार कलाकार लिंडा कैंटेलो ने एक क्रीम ब्लश-एक रंग का चित्रण किया जो एक गुलाबी, मूंगा, और कांस्य-ऊपर मिश्रण, आंखों के बाहरी कोनों के आसपास, और मंदिरों पर ऊपर था। “यह 80 की बात है, हालांकि हम इसे जवाइन के साथ लागू नहीं कर रहे हैं। यही है बहुत ’80s, “वह हँसे।

अरमानी वसंत-2017.jpg

एम्पोरियो अरमानी वसंत 2017

पीटर व्हाइट / गेट्टी छवियां

फिर आज, सौंदर्य घटनाओं की एक आश्चर्यजनक बारी में, हमने फिर से ड्रैपिंग देखा: पहले चैनल में, जहां मेकअप कलाकार टॉम पेचियक्स ने गाल के साथ और मंदिरों पर फ्यूचिया ब्लश लगाया, और दूसरा केनज़ो में जहां मेकअप कलाकार लिंसे अलेक्जेंडर ने वही काम किया लाल में। अलेक्जेंडर ने कहा, “यह एंटोनियो लोपेज़, पाट क्लीवलैंड और उस युग की लड़कियों से थोड़ा सा प्रेरित है,” अलेक्जेंडर ने कहा, जिन्होंने एमएसी का उपयोग करते हुए ओकुलर हड्डियों के चारों ओर एक लाल क्रीम वर्णक बफ किया। 188 ब्रश, आंखों के बाहरी कोनों और गाल की चोटी के शीर्ष पर रंग को अधिक अपारदर्शी रखते हुए। “यह चाल दो ब्रश का उपयोग कर रही है-एक को लागू करने के लिए और एक मिश्रण के लिए कोई रंग नहीं है- क्योंकि यदि आप एक ही ब्लश का उपयोग करते हैं तो आप अधिक से अधिक रंग जोड़ते हैं और आप उन्माद खो देते हैं। इसलिए आपको आवेदन करना, मिश्रण करना, लागू करना, मिश्रण करना है , परतों में लागू, मिश्रण, और इसे करते हैं। “

देखने से ढेर रखने के लिए बहुत रेट्रो, पेचियक्स, कैंटेलो, और अलेक्जेंडर सभी ने आपके लिपस्टिक से मेल खाने के लिए एक ही चाल का उपयोग किया। उन्होंने कहा, “यदि आप 80 के दशक से चित्रों को देखते हैं, तो लड़कियां अपनी आंखों, गालों और होंठों पर अलग-अलग रंग पहन रही थीं। इसे एक रंग में करने से यह सब ठीक हो जाता है और इसे ठंडा महसूस होता है।” उन्होंने कहा कि न्यूनतम नींव भी है जरूरी। “जिस मिनट में आप नींव में चेहरे का सामना करते हैं, वह रेट्रो को देखने जा रहा है।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

+ 66 = 75