मैंने नाखून कला सेल्फियां और इंस्टाग्राम को मेरे कणों के लिए शर्मिंदा किया

August 26
No comments yet

मैंने एक बार मेरे कणों को टोल किया था।

हाँ, मेरे कणों। मैं सभी चीजों के नाखूनों के बारे में उपभोक्ता-सामना करने वाली पत्रिका के पहले राज्यसाइड में काम कर रहा था, और मुझे हमारे Instagram खाते को लॉन्च करने और बढ़ाने के लिए काम सौंपा गया था। मैंने अपने नाखूनों को अक्सर पोस्ट नहीं किया क्योंकि, एक दशक से अधिक समय तक पेशेवरों को नाखून करने के लिए समर्पित एक और पत्रिका के लिए काम किया, मैं कुछ हद तक जागरूक हो गया था कि मेरे अपने हाथों और नाखूनों में मैं “चरित्र” कहूंगा। विशेष रूप से, जेनेटिक्स ब्रैचडैक्टिकली टाइप डी के लिए मेरे अंगूठे को पूर्ववत किया – बेहतर अल्ट्रा-सेक्सी “हिचिकर थंब” के रूप में जाना जाता है – उन्हें एक स्क्वाट, बड़ा पैर की तरह दिखने वाला दिखाना।

मेरी सारी ज़िंदगी, मेरे अंगूठे आश्चर्य का स्रोत रहे हैं – आम तौर पर जब व्यक्ति शराब पीता है। (कल्पना कीजिए, यदि आप करेंगे, तो आपके अंगूठे द्वारा पार्टी के माध्यम से नेतृत्व किया जा रहा है; मैं इस तरह से कुछ दोस्तों से मिला हूं, इसलिए मैं शिकायत नहीं कर सकता)। लेकिन मुझे स्पष्ट होना चाहिए: मैं अपने हाथों की कमियों को जानता हूं, लेकिन मैं उन पर नींद नहीं खोता हूं। एक कार्दशियन की तरह एक तारकीय सेल्फी के रहस्यों को छेड़छाड़ करने की तरह, मैंने अपने अंगूठे को दाहिने कोण पर शूटिंग करने में महारत हासिल की है – अगर आप करेंगे तो थोड़ा अंधाकारी कार्रवाई। और फिर यह हुआ: मेरे कण, नहीं मेरे अंगूठे, ऑनलाइन ire का स्रोत बन गया।

नाखून ट्रॉलिंग Instagram
नाखून ट्रॉलिंग Instagram

हेलोवीन नाखून कला decals के बारे में एक निर्दोष पोस्ट चिल्लाहट शुरू कर दिया। हालांकि, ट्रोल के लिए यह सिर्फ मेरे “गंदे” कणों से ज्यादा था। यह मेरे नाखूनों का आकार था, और वे “ठीक से दायर नहीं” थे। मेरा थंबनेल “चिपकाया गया” था। (यह नहीं था; प्रकाश ने आँखों को धोखा दिया, मैं कसम खाता हूं।) उस तस्वीर में नाखून decals शामिल थे, बल्कि हाथ चित्रकला से – जो कि मैं अपनी पोस्ट में पूरी तरह से पारदर्शी था! गैंग-अप तेज और शक्तिशाली था, रेजिना जॉर्ज-स्तरीय औसत लड़कियों के साथ वास्तव में ऑनलाइन आक्रोश में शामिल होने के लिए दोस्तों को टैग करने का समय लगता था।


फ्रांसीसी मैनीक्योर कैसे करें, यह सीखें कि मूलभूत कुछ भी है:


हैरानी की बात है कि, मेरे नाखूनों का उल्लेख कम से कम चोट पहुंचाता है; यह छल्ली आलोचना थी जिसने वास्तव में एक तंत्रिका को मारा। यह लगभग था जैसे कि मेरे ट्रॉल्स ने मेरी एचिल्स की एड़ी पाई थी, मुझे नहीं पता था कि मेरे पास था – ठीक है मेरे हाथ में। गुस्से में मुझे पकड़ लिया क्योंकि मैंने टिप्पणी पर देखा, फिर छवि, और फिर फिर से टिप्पणी पर वापस आ गया। क्या वह सही थी? क्या मेरे पास था बुरा इस छवि में cuticles? मैंने अपने कणिका आईआरएल की जांच की। निश्चित रूप से, वे थोड़ा उलझन में हैं, लेकिन मैं जानबूझकर अपने कणों को डुबकी नहीं देता क्योंकि मैंने हर एक कारण पर एक दर्जन कहानियां लिखी हैं जिन्हें आपको अपने कणों को कभी नहीं छोड़ना चाहिए। इससे पहले कि मैं इसे जानता था, मुझे एहसास हुआ: मुझे अपने कणों से शर्म आती है। आप जो चाहते हैं उसे हंसो, दोस्तों, लेकिन ऐसा हुआ।

मेरे दिल में, मुझे पता था कि इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि इस ट्रोल की राय क्या है, उसके लिए मुझे ठीक करने के लिए ठीक नहीं है … अच्छी तरह से, कण। लेकिन वह आत्म-संदेह मेरे साथ झुका हुआ था, और मुझे इसे हिलाकर कठिन समय था।

क्या इस तरह की नकारात्मकता को प्रेरित करता है? क्या ऑनलाइन सौंदर्य छवियां हमारी आईडी को ट्रिगर करती हैं, जब भी हम एक समोच्च, एक ओम्ब्रे या एक स्टाइलेटो नाखून देखते हैं जो हमारे व्यक्तिगत स्वाद के लिए अपील नहीं करता है, तो हमें अप्रिय ट्रोल में घुमाता है? हां, सौंदर्य व्यक्तिपरक है (हम सब के बाद राय है)। लेकिन सोशल मीडिया को दूसरों को अपनी बेबुनियाद रचनात्मकता और जोखिम लेने में साझा करने और प्रोत्साहित करने के लिए मंच के रूप में उपयोग किया जाना चाहिए। मेरे हिस्से पर इतनी फेंकने वाली तस्वीर के लिए, उनके बारे में इतना नफरत क्यों है?

सुनो: मैं मनोविज्ञान से संबंधित (या यहां तक ​​कि समझने) का दावा करने का दावा नहीं करता हूं कि क्यों सौंदर्य-लुप्तप्राय किसी को कभी शर्मिंदा नहीं करेगा, लेकिन एक टुकड़ा ने मुझे व्यवहार को सुलझाने के करीब एक कदम रखा। शीर्षक “क्यों ऑनलाइन ट्रोल ट्रोल,” में प्रकाशित किया गया था आज मनोविज्ञान जेसी फॉक्स, पीएचडी, ओहियो स्टेट यूनिवर्सिटी के सहायक प्रोफेसर और वर्चुअल एनवायरनमेंट, कम्युनिकेशन टेक्नोलॉजी के निदेशक और ऑनलाइन रिसर्च लैब द्वारा। फॉक्स ने आठ प्रेरकों में ट्रोल मानसिकता को तोड़ दिया, लेकिन मैं उन तीनों को इंगित करूंगा जो मेरे नाखून निकालने के लिए सबसे अधिक प्रतीत होते हैं: “दोस्तों” से घिरा हुआ (स्वयं अभिव्यक्ति में विश्वास क्योंकि हम समान विचारधारा वाले लोगों के नेटवर्क से घिरे हुए हैं) desensitization (अनुचित ऑनलाइन व्यवहार के लिए numb बनना, इसलिए हमारे फ़िल्टर खोना), और परिणामों की कमी की कमी (यह विश्वास कि हमारे ऑनलाइन कार्यों के वास्तविक जीवन के परिणाम कभी नहीं होगा)। यह आखिरी वाला विशेष रूप से एक सिर-स्क्रैचर है। आखिरकार, ऑनलाइन नकारात्मक नकारात्मक राय को शूट करने के लिए यह अपरिहार्य महसूस हो सकता है, खासकर जब आपके क्रोध का स्रोत एक व्यक्ति की नाखून है, जो खो जाता है वह यह है कि एक बहुत ही वास्तविक व्यक्ति – मौसा, कण और सब कुछ दूसरी तरफ बैठता है वह पोस्ट

क्योंकि मैं इंसान हूं (और, उस समय, सभी को निकाल दिया गया), जिज्ञासा मुझे सबसे अच्छा मिला। मैंने ट्रोल के व्यक्तिगत पृष्ठों का दौरा किया – और मैं था हैरान. ये tweens नहीं थे, अपने शयनकक्षों में ऊब गए और घुटने-झटके प्रतिक्रियाओं को भेजकर हार्मोन पर चढ़ गए। ये माँ थे, बच्चों और कुत्तों और बिल्लियों के साथ। जिन महिलाओं ने अपने जीवन में एक नाखून कला पत्रिका के Instagram खाते को टोल करने से परे जिम्मेदारियां थीं। जो महिलाएं, मैं सोचना चाहूंगा, वे अपने बच्चों को इसी तरह के व्यवहार के लिए पढ़ेंगे। महिलाएं, चाहे वे इसे जानते हों या नहीं, इस लेखक की भावनाओं को चोट पहुंचाते हैं। (हाँ, मुझे पता है: एक मोटी त्वचा बढ़ो … लेकिन मोटी कण नहीं!)

कण शर्मनाक घटना के बाद से यह तीन साल हो गया है और मैं अभी भी इसके बारे में कभी-कभी सोचता हूं – पूरी तरह नकारात्मक तरीके से नहीं, बल्कि एक अनुभव के रूप में जो मुझे परेशान करता है और जब मैं बढ़ती आवृत्ति को देखता हूं जिसके साथ सोशल मीडिया पर नकारात्मकता फैलती है, खासकर सौंदर्य के भीतर। (सबूत चाहिए? बस मैनी एमयूए या किसी भी सौंदर्य प्रेमी को यूट्यूब के माध्यम से प्रसिद्ध किया गया क्योंकि वे अत्याचारी टिप्पणियों की एक लिटनी पढ़ते हैं जो मेरे ट्रोल को स्वर्गदूतों की तरह लगते हैं। गंभीरता से आप खुद को थोड़ा अंदर मर जाएंगे।) यह लगभग है जैसे हम ‘ सब टोलिंग करने के लिए सुस्त हो गए हैं; कि यदि आप कुछ भी सौंदर्य से संबंधित पोस्ट करते हैं, तो उम्मीद है कि आप अपनी टिप्पणियों के माध्यम से खींचे जाएंगे। मुझे एहसास है कि खुद को ऑनलाइन रखना आपको इंटरनेट के हाइव दिमाग की आलोचनाओं तक खुलता है, लेकिन मुझे लगता है कि मैंने अभी तक अपने नाखूनों को नहीं सोचा था, एक शरीर का हिस्सा जिसमें से मुझे विशेष रूप से शर्मिंदा नहीं था, वह पिचफोर्क्स लाएगा ।

माना जाता है कि, इस ट्रोलिंग एपिसोड के बाद, मुझे अपने पीछे के दृश्यों की नाखून परीक्षणों की छवियों को पोस्ट करना शुरू करने में थोड़ी देर लग गई – जो मूर्खतापूर्ण है, मुझे पता है। कौन परवाह करता है कि वे क्या सोचते हैं, है ना? जैसा कि ट्रोलिंग के अधीन किया गया है, वह आपको बताएगा: जानवर को खिलाना नहीं; बस अपना जीवन जीएं और, सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि आप जो भी बनाते हैं उस पर विश्वास करें। अंत में, यह वह था जो आत्मा को खोजना और नफरत को अनदेखा करना सीखना था। आखिरकार, मेरे कण कुछ किक-गधे अंगूठे के बगल में बैठते हैं – क्या प्यार नहीं है?


नाखूनों के बारे में और कहानियां पढ़ें:

  • ओआरएलवाई ने बस पहली हलाल-प्रमाणित नाखून पोलिश संग्रह जारी किया
  • इस सोल्ड-आउट यूनिकॉर्न कील पोलिश किट के लिए सर्वश्रेष्ठ 11 डुप्स
  • 7 चीजें जिन्हें आप सैली हैंनसेन के बारे में नहीं जानते थे

Your email address will not be published. Required fields are marked *

8 + = 15