Category: कल्याण

मिथुन लक्षण और साइन प्रोफाइल

No comments yet

(21 मई-20 जून)

एक चीज जो लोग आप पर कभी आरोप नहीं लगाएंगे, प्रिय मिथुन, उबाऊ हो रही है। आपका दिमाग एक मिनट एक मील चला जाता है और इसलिए आपकी भावना भी होती है, जिसका अर्थ है कि आप लगातार खुद को पुनर्निर्मित कर रहे हैं। यह आपके मेकअप संग्रह में दिखाता है: मुझे लगता है कि आपके पास शायद हर छाया में लिपस्टिक है और आपके दराज आवेग खरीद के साथ बह रहे हैं।

सनकी के लिए आपका कलंक निश्चित रूप से इस तरह से दिखाता है कि आप खुद को दुनिया में पेश करते हैं, लेकिन आप सबसे खतरनाक दिखने की संभावना है (एक बयान देने के लिए, स्वाभाविक रूप से) क्योंकि आप सबसे जंगली में देखे जा रहे हैं सपक्ष आईलाइनर। आपका आदर्श सौंदर्य उत्पाद ऐसा कुछ है जिसमें कई उपयोग होते हैं और आप उस दिन और उस व्यक्तित्व को झुका सकते हैं जिसे आप उस दिन जोड़ना चाहते हैं। एक पैलेट जिसे थोड़ा मजा आता है – और इसमें आपके जैसे कई गुना शामिल हैं – सुपर आसान में आने वाला है। यह बहुत पसंद किया चॉकलेट बार पैलेट बिल बिलकुल फिट बैठता है।



अधिक ज्योतिष-थीम वाली सुंदरता और फैशन:

  1. आपके राशि चक्र के लिए सर्वश्रेष्ठ ग्रीष्मकालीन मेकअप रुझान
  2. अब आप अपने राशि चक्र के लिए बिल्कुल सही मैनीक्योर पा सकते हैं
  3. ज़रा कुंडली हैंडबैग यहाँ हैं

एसिड अटैक उत्तरजीवी पोस्ट मेकअप-फ्री सेल्फी दूसरों को आशा देने के लिए

No comments yet

कोई मेकअप आंदोलन का अर्थ अलग-अलग लोगों के लिए अलग-अलग चीजें नहीं है। कुछ लोग स्वयं को बिना किसी मेकअप के स्वयं को पोस्ट करते हैं, यह दिखाने के लिए कि वे नींव और हाइलाइटर डाले बिना अपनी त्वचा में पूरी तरह आरामदायक हैं, और यह बहुत अच्छा है। अन्य लोग स्वास्थ्य कारणों से सौंदर्य उत्पादों को छोड़ देते हैं, क्योंकि वे अपनी त्वचा पर जितना संभव हो उतना कम पसंद करते हैं। अन्य लोग कभी-कभी एक बिंदु बनाने के लिए मेकअप मुक्त होते हैं, और उस समूह में मैनचेस्टर की 21 वर्षीय लड़की रेशम खान ने हाल ही में मेकअप मुक्त सेल्फी पोस्ट की है जिसके कारण आप सुनना चाहते हैं।

रेशम खान
रेशम खान

जून में इस वर्ष उनके जन्मदिन पर, खान को सल्फ्यूरिक एसिड के साथ हमला किया गया था और उसके बाएं आंख, चेहरे, कंधे, बाहों और पैरों को जला दिया गया था। उनकी कहानी ने उनके एक दोस्त के बाद कर्षण प्राप्त किया, जिससे लोगों को उनकी वसूली में सहायता करने के लिए खान को दान करने के लिए गोफंडमे पेज बनाया गया। खान अपने ब्लॉग पर उनकी वसूली दस्तावेज कर रहा है और हाल ही में ईद अल-आधा मनाने के लिए तैयार होने के बारे में एक पोस्ट लिखा है। इस प्रक्रिया में, उसने मेकअप का पूरा चेहरा पहनने का फैसला किया। हालांकि परिणाम बहुत खूबसूरत थे, खान ने खुलासा किया कि प्रक्रिया काफी हद तक चोट लगी है और उसके चेहरे को नुकसान पहुंचाने और अभी भी होने वाली उपचार के कारण वह बहुत कुछ नहीं कर सका।

रेशम खान
रेशम खान

उसने लिखा, “मेकअप लागू करने के मामले में, यह इतना कठिन हो गया है। इसे लागू करने के लिए थोड़ा दर्द होता है, और मैंने आंख मेकअप को थोड़ा सा संघर्ष लागू किया, इसलिए बहुत कुछ नहीं किया। मुझे मजा करने में सक्षम होना याद आ रहा है छाया और लाइनर के साथ। और मेरा दिल नकली eyelashes की एक जोड़ी के लिए उत्सुक था। लेकिन समय के साथ और मेरे डॉक्टर की मदद से, मुझे उम्मीद है कि एक दिन यह प्राप्त करने योग्य है। ” उम्मीद है कि, ठीक होने और डॉक्टरों की मदद के लिए अधिक समय के साथ, मेकअप लागू करने से उसका दर्द और दर्द नहीं होगा और केवल उसकी खुशी लाएगी।

लोड हो रहा है

इन्सटाग्राम पर देखें

उन्होंने उन लोगों से भी बात की जो एसिड हमलों से उपचार के साथ काम कर रहे हैं और कह रहे हैं कि वह नहीं चाहती थी कि वे सोशल मीडिया पर जो कुछ देखते हैं उससे निराश हों। “मेकअप ने बहुत अच्छा काम किया और इस तरह कोण और एक संपादन किया। लेकिन कृपया मेरी तस्वीरें न देखें और निराशा में जाएं या ऐसा कुछ हासिल करने का प्रयास करें जो संभव नहीं हो सकता है। यह मुश्किल है। मैंने प्रशंसाओं को प्यार किया है लेकिन कठोर वास्तविकता क्या यह वास्तविक नहीं है। यह बहुत अच्छा रहा है, यह बहुत अच्छा रहा है, लेकिन मैं किसी ऐसे व्यक्ति होने का नाटक नहीं कर सकता जो मैं नहीं हूं। ” हालांकि यह सच है कि खान अपने ईद अल-आधा दिखने में शानदार दिखता है, यह हर किसी के लिए वास्तविकता की अच्छी खुराक भी है कि हम सोशल मीडिया पर जो चीजें देखते हैं, वे बहुत अधिक संपादित होते हैं।


सम्बंधित:

  • लेडी गागा कोई मेकअप सेल्फियां हमें मेकअप-फ्री में जाने का सबक दें
  • एलिसिया कीज ने नो-मेकअप मूवमेंट के आलोचकों को जवाब दिया
  • ट्रम्प की आयु में मेकअप पहनने का क्या मतलब है

सभी प्राकृतिक चेहरे पाउडर जो आपकी त्वचा के लिए अच्छे हैं:

Instagram और ट्विटर पर Rosemary का पालन करें।

Mibelas जन्म नियंत्रण गोलियाँ पैकेजिंग त्रुटि के बाद याद किया जो अनजान गर्भावस्था का नेतृत्व कर सकता है

No comments yet

एक बड़ी दवा कंपनी को अपने व्यापक रूप से उपयोग किए जाने योग्य चबाने योग्य जन्म नियंत्रण गोलियों के एक बैच को याद करना पड़ा था जब पैकेजिंग त्रुटि संभावित रूप से गोलियों को अप्रभावी प्रदान करती थी।

मई के अंत में, ल्यूपिन फार्मास्यूटिकल्स और फूड एंड ड्रग एडमिनिस्ट्रेशन ने घोषणा की कि माइबेलस 24 फी लेने वाले उपयोगकर्ताओं को उत्पाद वापस करना चाहिए और यह पता लगाने के बाद एक नया पर्चे तलाशना चाहिए कि गोलियों के एक बैच में हार्मोनल बनाम गैर-हार्मोनल टैबलेट का सही अनुक्रम नहीं था । बॉट किए हुए बैच में, इलाज के अंत में केवल “उपचार” (यानी महीने) की शुरुआत में चार गैर-हार्मोनल प्लेसबो गोलियां लगाई गई थीं। एफडीए ने चेतावनी दी है कि यदि गोलियां सामान्य क्रम में निगमित होती हैं, तो गलत अनुक्रमित गर्भावस्था के कारण हो सकता है। इसके अतिरिक्त, एफडीए ने बताया कि यह संभव है कि अगर गर्भावस्था विकसित होती है तो याद की गई गोलियां मातृ और भ्रूण स्वास्थ्य के साथ मुद्दों का कारण बन सकती हैं, हालांकि विभाग ने नोट किया कि उन्हें अभी तक इन नकारात्मक प्रभावों की कोई रिपोर्ट नहीं मिली है।

मिबेलस उपयोगकर्ताओं के लिए यह सोचकर कि क्या उनकी गोलियां याद करने का हिस्सा हैं, बहुत सी संख्या L600518 है और समाप्ति तिथि मई 2018 है, हालांकि कुछ गोलियों के लिए रिपोर्ट की गई पैकेजिंग त्रुटियों में से एक यह था कि इन नंबरों को पैकेजिंग पर नहीं मिला । मिबेलस उपयोगकर्ताओं को अपने चिकित्सकों को भी सूचित करना चाहिए और जन्म नियंत्रण गोलियां फार्मेसी या मेडिकल सेंटर में वापस करनी चाहिए जहां उन्हें उन्हें प्राप्त हुआ।

याद की गई गोलियों के बारे में कोई भी सवाल 800-39 9-2561 पर लुपिन फार्मास्यूटिकल्स को निर्देशित किया जा सकता है।


लिंग और गर्भनिरोधक पर अधिक:

  1. रबर रॉबर्स 30,000 कंडोम और $ 10,000 सेक्स खिलौने चुरा लेते हैं
  2. सहमति के बिना एक कंडोम को हटा देना सिर्फ गलत नहीं है – यह आक्रमण है
  3. कहने में समस्या यह है कि वैगिनस के 5 प्रकार हैं

मैं कभी मां बनना नहीं चाहता था – यह वह क्षण है जब मैंने अपना मन बदल दिया

No comments yet

जैसा कि मैं यहां अपनी चार वर्षीय बेटी रंग देख रहा हूं, उसके बैंगनी क्रेयॉन को सावधानी से लाइनों के अंदर बुनाई कर रहा हूं, मुझे गहरा और अविश्वसनीय प्यार महसूस होता है। यह एक प्यार है जो मुझे नहीं लगता कि मैं कभी शब्दों में वर्णन कर सकता हूं।

मैं खुद के बावजूद हँसता हूं।

मैं कभी मां बनना नहीं चाहता था, और फिर भी, मैं यहां हूं: मातृत्व। मैं, सभी लोगों का, एक बेटी-बेटी संबंध पैदा करना मैंने कभी एक बच्चा होने के बारे में कभी सपना देखा नहीं। मेरी बेटी को शिक्षण, मोल्डिंग, सुनना, डांटाना, सुरक्षा करना, प्यार करना और उसकी देखभाल करना मैंने कभी सोचा नहीं कि मैं करने में सक्षम था।

इस तरह मैं यहाँ आया।


मैं एक काफी औसत, मध्यम श्रेणी के घर की तरह मुझे लग रहा था में बड़ा हुआ। मेरे दो भाई और एक मां और पिता थे, जो बेहतर या बदतर के लिए, हमें एक साथ उठाते थे, असंख्य उतार-चढ़ाव के बावजूद वे अपनी शादी के दौरान सहन करते थे। मेरे जुड़वां भाई और मेरे जन्म के बाद मेरी मां को पोस्टपर्टम अवसाद के गंभीर मुकाबले के साथ मारा गया था। सत्तर के दशक में, डॉक्टरों को प्रसव और ज्ञान दोनों की कमी थी जब यह प्रसवोत्तर अवसाद में आया था। मेरी मां को दवा दी गई थी जो काम नहीं करती थी और एक मानसिक अस्पताल में समाप्त हो गई थी जहां शॉक उपचार को केवल “लॉजिकल” फिक्स समझा जाता था। जब वह कुछ महीने बाद उभरी, तो वह वही नहीं थी, और मुझे नहीं लगता कि वह पूरी तरह से पूरी तरह से बरामद हुई है। वह तब से अवसाद से जूझ रही है, साथ ही साथ कई अन्य शारीरिक बीमारियां जो अस्पताल के रहने के बाद डोमिनोज़ की तरह लगती हैं: थकावट, थकान, जोड़ों में दर्द, चिंता, गठिया, और फाइब्रोमाल्जिया।

एक छोटे बच्चे के रूप में, मुझे इनमें से कोई भी नहीं पता था। मैंने अभी माना कि मेरी मां एक निश्चित तरीका थी, कि मैं एक और था, और दोनों वास्तव में कभी मिश्रित नहीं थे। हमारे पास जाने से आम बात नहीं थी। उसने मुझे बताया कि जब मैं अपने जुड़वां भाई के बाद अपने गर्भ से बाहर निकल आया, तो वह चिल्लाकर चिल्लाती थी क्योंकि आखिरकार वह अपनी बेटी, बेटी को हमेशा चाहती थी।

समस्या: मैं एक बेटी थी, यकीन है। लेकिन मैं बेटी नहीं थी जिसकी मां ने कल्पना की थी।

बढ़ रहा है, मेरी मां ने एक बेटी का सपना देखा जिसके साथ वह तुरंत बंधेगी। वह बंधन अपने पूरे जीवन में बढ़ता रहेगा। वे एक साथ खरीदारी करेंगे, रहस्य साझा करेंगे, और लड़कों के बारे में बात करेंगे। वह इस बेटी के बालों को झुकाएगी, उसे दिखाएगी कि मेकअप कैसे करें, और चीरलीडिंग दिनचर्या पर चर्चा करें, जबकि उन्होंने एक-दूसरे की नाखूनों को पेंट किया था। किसी दिन, वह बेटी कुछ सुन्दर लड़के से विवाह करेगी और उसके अपने बच्चे होंगे।

बेटी की मेरी मां की दृष्टि थी, और फिर मैं वहां था। मैं उन बक्से में फिट नहीं हूं जिनकी उसने सपना देखा था। मैंने कपड़े पहने और मेरे बालों से धनुष खींचा। मुझे खरीदारी से नफरत है। मुझे लड़कों के कपड़े पहनना पसंद आया। मैंने रहस्य रखा। मैंने केवल लड़कों की तरह नाटक किया। मैंने बास्केटबाल, फुटबॉल और फुटबॉल खेला। मैंने सोचा था कि चीअरलीडिंग लंगड़ा था। मैंने सोचा कि मेरी नाखून पेंटिंग उबाऊ थी। मैं एक समलैंगिक के रूप में बाहर आया और एक औरत से शादी की। दूसरे शब्दों में, मैंने अपनी सभी मां की आशाओं को कुचल दिया।

प्रत्येक। एक। एक।

हमारे मतभेदों के बावजूद – जो ध्रुवीय विपक्षों की तरह अधिक महसूस किया – मैं अपनी मां को जानता हूं और मैंने अभी भी बेहतर संबंध बना लिया होगा, अगर हमने केवल एक दूसरे को स्वीकार करने और समझने के लिए समय निकाला था। लेकिन हमने नहीं चुना, और मैंने कभी भी एक मजबूत मां-बेटी रिश्ते के मूल्य को नहीं सीखा। मैंने कभी भी अपने बच्चे को रखने में थोड़ी सी दिलचस्पी नहीं विकसित की।

मैंने उत्सुकता से (और ईर्ष्या के स्पर्श के साथ) महिलाओं को देखा क्योंकि मुझे पता था कि एक-एक बार अपनी मां के साथ बिताया और बदले में, अपनी बेटियों के साथ समान संबंधों की इच्छा व्यक्त की। जैसे-जैसे हम बड़े हो गए और मेरे दोस्तों ने बच्चों के बारे में अधिक से अधिक बार बात की, मैं अपने उत्साह में कभी साझा नहीं कर सका। लेबल “मां” की गणना नहीं की गई; मेरे पास कोई जगह नहीं थी, यह मेरी पहचान में मुझे लग रहा था। मातृत्व विदेशी, जटिल, गन्दा, पूरी तरह से संभालने के लिए बहुत लग रहा था।

मैंने गर्भवती होने के लिए, बच्चे को ले जाने, उसे जन्म देने के लिए, उसे उठाने के आग्रह के लिए मेरे शरीर की हर हड्डी को मज्जा में खोजा, और यह वहां नहीं था।

लेकिन फिर, 2011 की शुरुआत में, मेरी पत्नी से विवाह करने के दो साल बाद, उसने गर्भवती होने के विकल्पों का पता लगाना शुरू कर दिया। एक ही लिंग जोड़े में होने के बारे में बात यह है कि आपको जानबूझकर निर्णय लेना होगा कि बच्चे हैं या नहीं। कोई आश्चर्य नहीं है: आप या तो इसके लिए जाते हैं या आप नहीं करते हैं। जैसा कि हम प्रक्रिया में देख रहे थे, मैं इसके बारे में कमजोर था। मुझे पता है, मुझे पता है: बच्चों के बारे में कमजोर होना एक ज्वलंत लाल झंडा है, और एक संकेत जो आपको नहीं करना चाहिए। लेकिन मेरी पत्नी बच्चे को ले जाना चाहती थी, जिसका मतलब था कि मुझे नहीं करना था, और मुझे लगा कि मैं इंतजार करूँगा और देख सकता हूं कि चीजें कैसे खेलती हैं।

मैंने आग्रह के लिए अपने शरीर की हर हड्डी को मज्जा में खोजा था
गर्भवती होने के लिए … और यह बस वहां नहीं था।

भोली? अरे हां। स्वार्थी? बेशक। मूर्खतापूर्ण? बिलकुल। मैं अपने जीवन में एक महान कदम के लिए एक बाईस्टैंडर के रूप में कार्य कर रहा था। लेकिन उस समय, मैंने इंप्रेशन दिया कि मैं 100 प्रतिशत तैयार और तैयार था, क्योंकि मैं खुद को मनाने की कोशिश करता रहा कि मैं था। कुछ स्तर पर, मैं एक बड़ा परिवार चाहता था। और मेरी पत्नी बूढ़ा हो रही थी – उसका शरीर समय से बाहर चला रहा था। मैंने उसे बताया था कि मैं तैयार था, इसलिए मैंने इस तरह काम करने के लिए अपनी पूरी कोशिश की।

यह कहने के लिए कि जब बकवास ने आखिरकार घोषणा की कि वह अक्टूबर 2011 में गर्भवती थी तो वह गंभीर प्रशंसा होगी। मैं एक घबराहट टूटने में पूरी तरह से चला गया, चिंता इतनी तीव्रता के साथ मैं सोने के बिना लगातार रात चला गया। मुझे एहसास हुआ कि न केवल मैं मां होने के बारे में उदासीन था – मुझे इससे डर था। प्रश्न मुझे यह भी नहीं पता था कि अचानक गर्मी की बारिश की तीव्रता के साथ माता-पिता की मेरी क्षमता के बारे में मुझे पता चला था।

बच्चे को उठाने के बारे में मुझे क्या पता है?

क्या होगा यदि यह एक लड़की है? मैं छोटी लड़की को उठाने के बारे में पहली बात नहीं जानता। मुझे girly चीजें पसंद नहीं है।

मेरे पास अपनी खुद की बकवास भी नहीं है – मैं किसी और के जीवन के लिए ज़िम्मेदार कैसे हो सकता हूं?

क्या होगा यदि मैं एक भयानक, कोई अच्छा, बहुत बुरा माता पिता हूँ?

मैं माँ होने के बारे में पहली बात नहीं जानता।

मैं तैयार नहीं हूँ। मैं कभी तैयार नहीं रहूंगा।

मैं अपने दिमाग से इतने सारे कारणों से डर गया था, कुछ तर्कसंगत, कुछ नहीं। लेकिन पुराने cliché कि “पहियों पहले से ही गति में थे” सच आयोजित किया। मेरे पास दो विकल्प थे: मैं इसे चूस सकता था और इस बच्चे को जो कुछ भी था, उसे दे सकता था, या मैं कर सकता था …

उसको खरोंचो। यही एकमात्र विकल्प था। एक बार मुझे एहसास हुआ कि, मैंने इस विकल्प को बिना किसी विचार के बनाया: मैं एक सुबह उठ गया और मैंने जो कुछ सोचा था, उसे मातृत्व के बारे में पता था – यह मेरे लिए नहीं था, कि मैं ऐसा नहीं कर सका – और इसके प्रति वचन दिया सबसे अच्छा माता पिता बनें जो मैं संभवतः अपने बच्चे के लिए हो सकता हूं। जैसे मैंने कहा, मैं कभी मां बनना नहीं चाहता था। लेकिन सच्चाई यह है कि मुझे नहीं पता था कि मैं कर सकता था या नहीं। किसी और चीज से ज्यादा, मुझे डर था कि मैं एक भयानक मां होगी – डर था कि मैं अपने बच्चे को प्यार करने वाला रिश्ते नहीं दे सका जब मैं बड़ा हो रहा था।

जैसे मैंने कहा, मैं कभी मां बनना नहीं चाहता था। लेकिन सच यह है कि मैं
बस नहीं पता था कि मैं कर सकता था।


मेरी बेटी मेरी बांह पर खींचती है और कहती है, “मेरे साथ रंग, माँ।” यही वह मुझे बुलाती है, माँ। हर बार जब वह कहती है तो मेरे कान झुकाते हैं। मैं, एक माँ। उसके माँ। मैं कालीन पर उतरता हूं और फैलता हूं। मैं एक तस्वीर रंगना शुरू करता हूं, और हर बार थोड़ी देर में, मैं बस मेरे सामने इस खूबसूरत होने पर एक नज़र पाने के लिए देखता हूं।

मैं जो सीखने आया हूं वह यह है कि मैं वास्तव में एक बहुत अच्छी मां हूं। मेरी बेटी स्वस्थ, खुश, विनम्र और उन सभी अन्य भयानक चीजें हैं जिन्हें हम अपने बच्चों की मदद करने के लिए माता-पिता इतनी सख्त कोशिश करते हैं। वह सही नहीं है – मैं यह नहीं कह रहा हूं। लेकिन मुझे उम्मीद नहीं है। अगर मैंने अपनी मां से कुछ भी सीखा है, तो यह बक्से कूड़ेदान में हैं। मेरी बेटी वह बनने के लिए स्वतंत्र है जिसे वह बनना चाहती है। मैं उम्मीद नहीं करता कि वह मेरे जैसे तंग हो, और अच्छी बात भी, क्योंकि वह नहीं है। वह सबसे गुलाबी और बैंगनी-प्यार करने वाली, ड्रेस-पहने हुए, गुड़िया-प्रेमिका लड़की है जिसे मैंने कभी भी जाना है।

मैं अपनी मां के साथ मजाक करता हूं और कहता हूं, “मैगी की बेटी जो आपने कभी नहीं की थी।” वह हंसती है और कहती है, “तुम सही हो।” अब हमें समझ है, मेरी अपनी मां और मैं। हम उन चीजों को महसूस करते हैं जो हम दोनों अलग-अलग कर सकते थे । मुझे पता है कि वह मुझसे प्यार करती है, और इन दिनों वह मुझे अक्सर बताती है। मैं भी उससे प्यार करता हूँ। लेकिन हमारा कनेक्शन केवल इतना गहरा चला जाता है। फिर भी, मैं अपने फोन पर उससे वॉयस मेल रखता हूं। यह लगभग एक साल पुराना है। इसमें, मेरी मां ने मुझे बताया कि वह सोचती है कि मैं एक छोटी सी चेतावनी के साथ एक अद्भुत मां हूं: यह वह चीज है जिसकी उसने कभी उम्मीद नहीं की थी।

मैंने कभी उम्मीद नहीं की, या तो। लेकिन मैं यहाँ हूँ। एक मां होने के साथ प्यार में। बेटी के साथ प्यार में मैं कभी नहीं जानता था कि मैं चाहता था, और मैं बहुत आभारी हूं।


सम्बंधित:

  • यह लैटिना मदर-बेटी डुओ सांस्कृतिक पहचान को गले लगाती है
  • एलिजाबेथ आर्डेन 8-घंटे क्रीम है जो मेरी मां के साथ मेरा रिश्ता एकमात्र चीज है
  • एक पाकिस्तानी मां और बेटी पारंपरिक और आधुनिक स्टाइल मानकों के बीच संतुलन पाएं

डेमी लोवाटो ने हेरोइन ओवरडोज के कारण अस्पताल में भर्ती कराया

No comments yet

अद्यतन (24 जुलाई, 2018, 5:28 अपराह्न): सूत्रों ने बताया कि लॉस एंजिल्स में एक स्पष्ट ओवरडोज के बाद डेमी लोवाटो “स्थिर” स्थिति में है लोग पत्रिका। एक स्रोत ने आउटलेट को यह भी बताया कि डेमी का अस्पतालकरण हेरोइन ओवरडोज का परिणाम नहीं था TMZ मूल रूप से रिपोर्ट की।

यह कहानी मूल रूप से 24 जुलाई, 2018 को 4:25 बजे दिखाई दी।

डेमी लोवेटो एक हेरोइन overdose के कारण अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मंगलवार को, TMZ रिपोर्ट की गई, गायक को हॉलीवुड हिल्स में लॉस एंजिल्स के एक अस्पताल में एक घर से पहुंचाया गया, जहां वर्तमान में उसका इलाज किया जा रहा है।

इसके अनुसार TMZ, खबर “कानून प्रवर्तन” से आई है और कहती है कि उसकी स्थिति वर्तमान में अज्ञात है। यूएस साप्ताहिक एलएपीडी अधिकारी रे ब्राउन के माध्यम से खबरों की पुष्टि भी की, जिन्होंने प्रकाशन को बताया कि अधिकारियों ने “हॉलीवुड में घर पर 11:37 बजे स्थानीय समय पर जवाब दिया।”

लोवाटो ने इस मार्च में छह साल का सोब्रिटी मनाया। “खुशी, स्वास्थ्य और खुशी के एक और वर्ष के लिए आभारी। यह संभव है। ����,” उस समय ट्विटर पर उसने लिखा था।

फिर, जून में, उन्होंने “सौबर” नामक एक गीत जारी किया जिसमें गीत शामिल थे जिन्हें कई लोगों ने एक विश्राम के संदर्भ में व्याख्या की थी। “माँ, मुझे बहुत खेद है / मैं अब और पिताजी नहीं हूं, कृपया मुझे माफ कर दो / फर्श पर फेंकने वाले पेय के लिए,” उसने गीत में गाया, “ट्विटर” पर गीत पोस्ट करते समय “माई सच्चाई” जोड़कर।

यह कहानी विकसित हो रही है और हम अपडेट हो जाएंगे क्योंकि समाचार उपलब्ध हो जाएगा।


संबंधित कहानियां:

  • असली कारण डेमी लोवाटो अपने भोजन विकार के बारे में बात नहीं कर रहा है
  • 8 हस्तियाँ जिन्होंने अपने मानसिक स्वास्थ्य के बारे में खुलासा किया है
  • यह एक उच्च-कार्यशील चिंता विकार होने का अनुभव करता है

अब, इन प्रसिद्ध लोगों के बारे में जानें जिन्होंने अपनी चिंता और अवसाद के बारे में खुलेआम बात की है:

Instagram और ट्विटर पर आकर्षण का पालन करें, और अपने इनबॉक्स में दिए गए दैनिक सौंदर्य कहानियों के लिए हमारे न्यूजलेटर की सदस्यता लें।

ये दो ट्रांसजेंडर पुरुष ब्रिटेन में जन्म देने वाले पहले व्यक्ति हैं

No comments yet

ब्रिटेन में दो ट्रांसजेंडर पुरुष एक दूसरे के सात हफ्तों के भीतर स्वस्थ शिशु लड़कियों को जन्म देने के बाद जन्म देने के लिए देश के इतिहास में सबसे पहले हैं।

इसके अनुसार तार, 21 वर्षीय हेडन क्रॉस और 23 वर्षीय स्कॉट पार्कर दोनों ने टेस्टोस्टेरोन का उपयोग करना बंद कर दिया और गर्भवती होने के अलग-अलग सीखने के बाद लिंग-पुष्टि सर्जरी में देरी का फैसला किया। पार्कर ने प्रेस से कहा कि वह एक दोस्त के साथ “शराबी एक-रात स्टैंड” नामक प्रकाशन के बाद गर्भवती हो गई, जबकि क्रॉस ने शुक्राणु दाता मांगा और खुद को कैद किया।

पार्कर अब इस तथ्य के बारे में बात कर रहे हैं कि अनिर्दिष्ट अधिकारियों ने उन्हें बताया कि उन्हें पिता के रूप में सूचीबद्ध होने की इच्छा के बजाय उनकी बेटी सारा की मां के जन्म प्रमाण पत्र में सूचीबद्ध होना था। “मैं चाहता हूं कि समाज इसे थोड़ा बेहतर समझ सके ताकि जब [मेरी बेटी] बढ़ती है तो यह कहना सामान्य बात है, ‘हाँ, मेरे पिताजी ने मुझे बताया,’ ‘उसने कहा तार.

क्रॉस स्पॉटलाइट में अपने समय का उपयोग प्रजनन सेवाओं और ट्रांसजेन्डर मैन के रूप में उनके अनुभवों के आसपास के मुद्दों को उजागर करने के लिए भी कर रहा है। क्रॉस ने शुरुआत में अपने अंडों को स्थिर करने की कोशिश की थी ताकि वह अपना संक्रमण जारी रख सके, लेकिन ब्रिटेन की राष्ट्रीय स्वास्थ्य सेवा उन कारणों से नहीं पहुंच पाएगी जिन्हें क्रॉस निर्दिष्ट नहीं किया गया था। उन्होंने कहा, “यह एक बच्चा ले जाने के लिए एक बहुत ही मादा चीज है और यह मेरे शरीर में जो कुछ भी मुझे लगता है उसके खिलाफ जाता है।” तार. “मैं अंत में खुद बनना शुरू कर रहा था और शारीरिक रूप से एक आदमी बन गया – लेकिन अब मेरा शरीर विपरीत दिशा में जा रहा है।” हालांकि, उन्होंने फैसला किया कि यह एक बलिदान था, भले ही उन्हें गर्भावस्था के साथ सार्वजनिक होने के बाद मौत की धमकी और शारीरिक हिंसा के खतरे मिले।

संघर्षों के बावजूद, दोनों पुरुषों ने यह स्पष्ट कर दिया है कि वे भविष्य में अपनी लिंग-पुष्टि सर्जरी प्राप्त करेंगे। अभी के लिए, हालांकि, वे सबसे अच्छे माता-पिता होने पर केंद्रित हैं। क्रॉस ने कहा, “मैं चाहता हूं कि बच्चा सबकुछ सर्वश्रेष्ठ करे।” सूरज.


गर्भावस्था पर अधिक:

  • यह घर पर गर्भावस्था परीक्षण एक चिकित्सक कहता है कि आपको खरीदना चाहिए
  • यह माँ पोस्ट गर्भावस्था के पीछे सच्चाई साझा करती है “माँ मेकओवर”
  • गर्भवती होने पर व्यायाम करने के लिए एक फिटनेस मॉडल बस शर्मिंदा था

रंग के 10 लेखक, कलाकार और कार्यकर्ता जो उन्हें सुंदर महसूस करते हैं

No comments yet

बिनरी से परे सौंदर्य लेखक, टीवी होस्ट और कार्यकर्ता जेनेट मॉक द्वारा allure.com पर सुंदरता और पहचान के छेड़छाड़ के बारे में एक द्विपक्षीय स्तंभ है।

जब मेरे पास जवाब नहीं होते हैं, जो इन अराजक और अनिश्चित काल में प्रति घंटा लगता है, तो मैं अक्सर अपने ट्विटर और इंस्टाग्राम फ़ीड के माध्यम से कुछ हद तक लोगों, विशेष रूप से रंग के रचनाकारों के लिए दौड़ता हूं। उनकी आवाज़ें एक प्रकार के कोरस के रूप में कार्य करती हैं जो मुझे स्पष्टता, संकल्प और शान्ति खोजने में मदद करती है।

इन लोगों के प्रतिभा, महिमा, और काम की ओर मुड़ने से मुझे यह पहचानने की अनुमति मिलती है कि हम में से कोई अकेला नहीं है। हम एक और अधिक सुंदर और सिर्फ दुनिया बनाने के लिए एक बड़ी सामूहिक तलाश का हिस्सा हैं। यह इस तरह की सांप्रदायिक देखभाल है जो मुझे शक्ति, टू-डॉस, संसाधन, और कला से भरती है जो मुझे जाने देती है।

समुदाय में होने के नाते यह भी मान्यता है कि मैं इस दुनिया में कितना छोटा हूं जो एक नम्र अनुभव है, लेकिन यह भी एक गहराई से संतुष्ट है। यह मुझे अलगाव से खुद को मुक्त करने और हमारे साथ जुड़ने में सक्षम बनाता है, जो खुद को असाधारण काम करने वालों के साथ जोड़ता है।

नीचे, मैंने एक प्रश्न का उत्तर देने के लिए मेरी कुछ पसंदीदा आवाजों से पूछा: आपको सबसे सुंदर, आत्मविश्वास और सामग्री क्या लगता है?

लोड हो रहा है

इन्सटाग्राम पर देखें

सोनिया गुआनससाका

कवि, संस्कृति स्ट्राइक के प्रबंध निदेशक, और अनौपचारिक और प्रवासी लेखकों के लिए उनके अनुभवों के बारे में बात करने के लिए महत्वपूर्ण और दुर्लभ रिक्त स्थान दोनों (अन) दस्तावेज के संस्थापक। वह भी लेखक हैं विषाद सीमाओं।

ट्विटर: @TheSoniaG

मेरे पौधों, कुत्ते, चुने हुए परिवार या साथी के बगल में जागना, और सांस्कृतिक कार्यकर्ता होने के नाते सभी महिलाएं मुझे सबसे सुंदर, आत्मविश्वास और सामग्री महसूस करती हैं। विस्तार करने के लिए, मैं सुंदर महसूस करता हूं जब मैं एकदम सही पोशाक पहनने में सक्षम हूं जो मेरे शरीर को ठीक से फिट करता है और मैं अपने बैंगनी लिपस्टिक से बिल्ली पहन रहा हूं। मैं खूबसूरत महसूस करता हूं जब मैं ऐसे लोगों के आस-पास हूं जो मेरे जैसे महिलाएं हैं, जो मेरे जैसे लिंग-गैर-अनुरूप हैं, जो उच्चारण में बोलते हैं, जिनके शरीर आकार में हैं, जो सभी चमक या गहने या नवीनतम में उनके वसा भूरे या काले निकायों को सजाने वाले हैं वे चाहते हैं कि वे बेहद कमजोर हैं, जो आदरणीय राजनीति के बारे में कोई बकवास नहीं है, जो अस्तित्व के राजनीतिक तरीकों के महासागरों के अस्तित्व में हैं।

मैं ज्यूबिलेशन में निगल रहा हूँ हमें चमक रहा है।

मेरी मां की यादृच्छिक 6 एएम कॉल मुझसे पूछ रही है कि मैं कैसे कर रहा हूं और वह कितनी गर्व करती है [मुझे] मुझे सबसे भरोसेमंद ब्राउन प्रवासी बेटी बना देती है। अपनी सारी महिमा को देखकर बढ़ रहा है, और यहां वह अब मेरे सांस्कृतिक काम का नामकरण और उत्थान कर रही है।

मैं सबसे अधिक सामग्री हूं जब मैं अपने दोस्तों को देख सकता हूं जो प्रवासी या अनियंत्रित कलाकार हैं और लेखकों ने अपने रचनात्मक काम का पीछा किया है क्योंकि यह इन रिक्त स्थान तक पहुंचने के लिए हमारी लंबी यात्रा रही है। मैं ज्यूबिलेशन में निगल रहा हूँ हमें चमक रहा है। जब मैं कल्पना करता हूं और मेरी कविता पर काम करता हूं, तो मैं अपनी सबसे अधिक सामग्री हूं। केवल तथ्य यह है कि हम में से कई अभी भी जीवित हैं, मुझे सबसे अधिक सामग्री बनाता है क्योंकि ये समय की कोशिश कर रहे हैं और यहां हम शानदार रूप से और क्रूरता के साथ अस्तित्व में निर्माण और प्रबंधन कर रहे हैं।

लोड हो रहा है

इन्सटाग्राम पर देखें

जमाल लुईस

लेखक फिल्म निर्माता जो वृत्तचित्र निर्देशित करने पर काम पर हैं कोई वसा नहीं, कोई फ्रेम्स नहीं, और एक लिखा था शक्तिशाली न्यूयॉर्क टाइम्स op-ed एक काले ट्रांस व्यक्ति के रूप में ट्रांस-नेस, इच्छा, और मृत्यु नेविगेट करने पर।

ट्विटर: @FatFemme

स्व-स्वायत्तता और स्वयं को बनाने के व्यक्ति को आकार देने का आत्मनिर्भरता सबसे सुंदर, आत्मविश्वास और सामग्री महसूस करता है (* गाता है * “मैं वही हूं जो मैं हूं; मैं अपनी खुद की विशेष रचना हूं”)। जब भी मैं खुद को देखने के लिए दर्पण में देखता हूं, तब मैं एक वसा femme उत्कृष्ट कृति मोल्डिंग कर रहा हूँ। अपने आप को देखकर, खुद की तलाश में, दैनिक, मुझे इस तरह महसूस करता है। इस तरह की आत्मविश्वास निर्माण, मेरे काम में और मेरी शारीरिक उपस्थिति के साथ चुनौतीपूर्ण पदानुक्रमों के अलावा, मैं अपने शरीर में अपनी शक्ति और मुक्ति को कैसे वास्तविकता देता हूं। यह शक्तिशाली और खतरनाक है।

लोड हो रहा है

इन्सटाग्राम पर देखें

लारा विट

फ्रीलांस लेखक और के प्रबंध संपादक अपनी आवाज पत्रिका पहनें, जो अक्सर नारीवादी लेंस के माध्यम से राजनीति, पॉप संस्कृति, और दौड़ के बारे में लिखते हैं।

ट्विटर: @FemmeFeministe

जब मैं अपने काम पर उत्कृष्टता प्राप्त करता हूं – जैसे कि जब मैं एक डोप टुकड़ा लिखता हूं जो पाठकों के साथ गूंजता है और उन्हें पुष्टि और देखा जाता है, तो जब मैं अपनी पूरी कोशिश करता हूं। लेखन एक विस्तार है जो मैं हूं। जब मैं नहीं लिखता – क्योंकि मैं सही भावनात्मक जगह में नहीं हूं, या मैं संपादकीय काम में बहुत व्यस्त हूं – मुझे अपने जैसे कम, कम शक्तिशाली, कम आत्मविश्वास और एक विस्तार के रूप में कम महसूस होता है।

मेरा काम, गंभीर रूप से सोचने की मेरी क्षमता और मेरी बुद्धि मेरे टुकड़ों में सबसे मजबूत है – मैं अपने शब्दों को कवच की तरह ले जाता हूं और मैं अधिक आत्मविश्वास और ताकत के साथ लंबा चलता हूं। मुझे लगता है कि एक व्यक्ति के रूप में मेरा मूल्य और आत्म-मूल्य एक लेखक के रूप में मेरे काम में जटिल रूप से बुना हुआ है, अगर मेरे पास मेरे शब्द नहीं हैं, तो मुझे नहीं पता कि मैं कौन हूं। जब सब कुछ विफल हो जाता है और मैं लिखने के मूड में नहीं हूं, एस्पॉम नमक और जैस्मीन तेल के साथ एक अच्छा स्नान, उसके बाद बहुत सारे स्क्रबिंग और मॉइस्चराइजिंग के बाद, मुझे हमेशा अपने और मेरे शरीर से गहराई से महसूस होता है।

लोड हो रहा है

इन्सटाग्राम पर देखें

आर्यन लैंग

कलाकार, कार्यकर्ता, और मेजबान पहला व्यक्ति, लिंग पहचान, कामुकता और queer समुदाय पर एक पीबीएस डिजिटल श्रृंखला।

ट्विटर: @AarynLang

मैं सबसे खूबसूरत महसूस करता हूं जब मैं खुद को कमजोर होने की इजाजत देता हूं, सबसे अधिक आत्मविश्वास जब मैं किसी चीज़ पर उत्कृष्टता प्राप्त करता हूं, और जब मुझे समझा जाता है तो अधिकांश सामग्री।

एलिस वोंग

अक्षमता दृश्यता परियोजना के संस्थापक और परियोजना समन्वयक, अक्षमता कहानियों को बढ़ाने के लिए समर्पित एक ऑनलाइन समुदाय। वह ट्विटर पर एक जरूरी है, जहां वह संगठित शक्ति और अक्षम कार्यकर्ताओं की लचीलापन पर आग लगाती है।

ट्विटर: @SFdirewolf

जब मैं अपनी सच्चाई पर बात करता हूं और चीजों को यथासंभव वास्तविक रखता हूं तो मुझे बहुत अच्छा लगता है। मुझे विश्वास है कि जब भी मैं अपने विभिन्न समुदायों में लोगों से जुड़ने में मदद कर सकता हूं क्योंकि कोई भी अकेला महसूस नहीं कर सकता है।

लोड हो रहा है

इन्सटाग्राम पर देखें

विवेक श्र्या

के लेखक लड़का बिंदी, यहां तक ​​कि यह पृष्ठ सफेद है, पहाड़ों की वह एक कलाकार के रूप में, ईपी जारी किया पार्ट-टाइम महिला. उन्होंने प्रकाशन के बाधाओं पर काबू पाने में स्वदेशी, काले, या रंग के लोगों के युवा लेखकों का समर्थन करने के लिए अपनी खुद की प्रकाशन छाप, वीएस बुक्स भी शुरू की।

ट्विटर: @VivekShraya

एक गीत लिखना जो भावनाओं को व्यक्त करता है, मैं अन्यथा व्यक्त करने में सक्षम नहीं था, या एक वाक्य जिसका स्थायी प्रभाव पड़ा। इसके अलावा, मैंने अभी खोजा है – और मुझे आना है – एक झटका के ग्लैमर।

लोड हो रहा है

इन्सटाग्राम पर देखें

Ijeoma Oluo

प्रतिष्ठान के संपादक-बड़े-बड़े जिन्होंने हाल ही में राहेल डोलेज़ल के लिए यह जरूरी प्रोफ़ाइल लिखी थी अजनबी। उसने भी लिखा Badass फेमिनीस्ट रंग पुस्तक और आगामी तो आप रेस के बारे में बात करना चाहते हैं, जनवरी में बाहर।

ट्विटर: @IjeomaOluo

मुझे यह देखना अच्छा लगता है कि मुझे कितने लोगों को प्यार है, मेरी “त्रुटियों” को क्या कहते हैं। मुझे 9 साल की उम्र में अपने भव्य और मूर्खतापूर्ण में अपनी खुद की स्क्विनटी आंख देखना पसंद है। जिन बालों को मैं हमेशा बताया गया था वह मेरे रचनात्मक और दयालु 16 वर्षीय में बहुत अजीब था। मेरे उल्लसित और प्रतिभाशाली भाई में एक बच्चे के रूप में बंद-मुंह से मुस्कुराते हुए अंतर-दांतेदार मुस्कुराहट। मेरे उन्माद, भूल जाओ और मेरी oddball रचनात्मकता मेरे दोनों बच्चों में उत्साह और मनोरंजन के एक neverending आपूर्तिकर्ता के रूप में। मुझे माँ में बहुत जोर से हंसी सुनना अच्छा लगता है जिसने मुझे यह दिया।

मुझे वह सब कुछ देखना पसंद है जो मुझे अपने बारे में नफरत करने के लिए कहा गया था
बहुत से लोग जिन्हें मैं प्यार करता हूं और सम्मान करता हूं।

मैं अनगिनत काले महिलाओं पर काले जीवन के लिए मार्चिंग पर अपने व्यापक कूल्हों को देखना पसंद करता हूं। जिस आवाज़ को मैं हमेशा बताया गया था वह बहुत ज़ोरदार था, न्याय की मांग करने वाले रंगों की महिलाओं द्वारा मेगफोनों पर चिल्लाया। मुझे वह सब कुछ देखना पसंद है जो मुझे अपने आप से इतने सारे लोगों से घृणा करने के लिए कहा गया था कि मैं प्यार करता हूं और सम्मान करता हूं और महसूस करता हूं कि ऐसा इसलिए नहीं है, इन विशेषताओं के बावजूद कि वे सुंदर हैं।

लोड हो रहा है

इन्सटाग्राम पर देखें

टायलर फोर्ड

एजेंडर लेखक और स्पीकर जो दिखाए गए थे समय के “परे ‘वह’ या ‘वह’ ‘कवर कहानी और लिंग बाइनरी को चुनौती देने के लिए एक आवश्यक, सकारात्मक आवाज है।

ट्विटर: @Tywrent

जब मैं अपने साथ समय बिताता हूं। मेरे पास मेरी भावनाओं से बचने की प्रवृत्ति है, और अक्सर, परिणामस्वरूप खुद को देखकर या खुद को देखने से बचने के लिए। कभी-कभी अपने साथ बैठना मुश्किल होता है। जब मैं उन सभी के माध्यम से काम करने का समय लेता हूं, जब मैं दीवारों और बाधाओं को पीछे देखता हूं, तो मैं खुद को बचाने की उम्मीद में खुद के लिए निर्माण करता हूं, मैं देखता हूं कि मैं वास्तव में कौन हूं। मैं सौंदर्य, आत्मविश्वास और संतुष्टि हूं।

लोड हो रहा है

इन्सटाग्राम पर देखें

एले Hearns

ऑर्गनाइज़र, स्पीकर और मार्श पी। जॉनसन इंस्टीट्यूट के कार्यकारी निदेशक, जो हिंसा को खत्म करने में मदद के लिए आवश्यक संसाधन प्राप्त करने में ब्लैक ट्रांस महिलाओं और लिंग-गैर-अनुरूप महिलाओं को केंद्रित करते हैं।

ट्विटर: @SoulFreeDreams

मुझे अपनी त्वचा को देखना सबसे सुंदर, आत्मविश्वास और सामग्री महसूस करता है। इसे देखने के लिए यह है। साफ़ और मुफ्त। मुझे सबसे ज्यादा आत्मविश्वास महसूस होता है कि मैं एक खूबसूरत मां से आया हूं और मेरा चेहरा देख रहा हूं। और मुझे सबसे अधिक सामग्री महसूस होती है जब मैं अभी भी अपनी सारी सुंदरता में रह सकता हूं और मेरे आस-पास की सुंदरता की प्रशंसा करता हूं।

लोड हो रहा है

इन्सटाग्राम पर देखें

गबी ग्रेग

नारीवादी और डिजाइनर, जिन्हें सबसे ज्यादा गाबी फ्रेश के नाम से जाना जाता है, जिन्होंने PREMME.us की सह-स्थापना की (हमारे सबसे प्यारे दोस्त निकोलेट मेसन के साथ)। मैं पहली बार अपने काम के बारे में जागरूक हो गया जब उसने स्विमूट सूट ऑल के लिए अपने तैरने वाले संग्रह के साथ दुनिया को हिलाकर रख दिया।

ट्विटर: @GabiFresh

जब मैं अपने शरीर के साथ कुछ शारीरिक कर रहा हूं, चाहे वह काम कर रहा है या दूसरों की मदद करने के लिए स्वयंसेवी कर रहा है – यह अजीब लग सकता है, लेकिन मैं जितना कम देखता हूं, उतना ही कम ध्यान केंद्रित करता हूं। इसके बजाए, मेरा ध्यान मेरे शरीर की कार्यक्षमता पर है और यह मेरे और दूसरों की सेवा कैसे करता है – यह सुंदर है। बेशक, मैं वास्तव में बहुत अच्छा महसूस कर सकता हूं जब मैं रेड कार्पेट घटना के लिए तैयार हो जाता हूं, लेकिन शारीरिक सुंदरता के उन क्षण क्षणिक हो सकते हैं और जब मैं सामाजिक उम्मीदों के कारण खुद पर सबसे कठिन हो सकता हूं तो ओवरलैप हो सकता है।


बिनरी परे ब्यूटी से अधिक कहानियां पढ़ें:

  • सुंदर होने के नाते एक विशेषाधिकार है, लेकिन हम इसे स्वीकार करने से इनकार करते हैं
  • का पेपरमिंट ड्रैग रेस एक ट्रांस महिला के रूप में खींचने के अपने अनुभवों के बारे में खुलासा करता है
  • निस्संदेह होने के नाते, काला, सुंदर अमेरिका में विरोध का असली रूप है

अब, जैकब टोबीया को समझाएं कि उन्हें सबसे सुंदर महसूस करता है:

वजन घटाने के बाद अलग-अलग इलाज पर शोंडा राइम्स

No comments yet

कोई भी जिसने वजन कम किया है, जानता है कि कितने अनचाहे प्रशंसाएं वजन घटाने से दोस्तों और अजनबियों से समान रूप से ला सकती हैं, जिसमें शोंडा राइम्स भी शामिल हैं – जिन्होंने पिछले कुछ वर्षों में 100 पाउंड से अधिक खो दिया है। और जब आपके कड़ी मेहनत की सराहना करना निश्चित रूप से अच्छा है, तो Rhimes है नहीं यहां इस तथ्य के लिए कि उन्हें केवल बहुत सम्मान और मानवता दिखाई गई थी बाद उसका वजन घटाना

अपने शोंडलैंड न्यूज़लेटर के नवीनतम संस्करण में, कांड तथा ग्रे की शारीरिक रचना पूरी तरह शारीरिक परिवर्तन के बाद उसे कैसा महसूस हुआ, उसके बारे में शोषण करने वाले वार्ता ने उसके आस-पास के हर किसी से ध्यान में अचानक वृद्धि की। “जिन महिलाओं को मैं मुश्किल से जानता था। और मेरा मतलब है कि गाश किया गया था। जैसे मैं पकड़ रहा था-एक-नया बच्चा था। केवल कोई नया बच्चा नहीं था। यह सिर्फ मुझे था। पोशाक में। मेकअप और मेरे बालों के साथ सब कुछ किया, हाँ, लेकिन … अभी भी वही है, “47 वर्षीय ने लिखा, प्रति ईडब्ल्यू. “और पुरुष? उन्होंने मुझसे बात की। वे मुझसे बात करते थे। जैसे ही खड़े थे और चीजों के बारे में मेरे साथ लंबी बातचीत की थी। यह निराशाजनक था।”

राइम्स के मुताबिक, सबसे विचलित हिस्सा “यह था कि इन सभी लोगों ने अचानक मेरे शरीर के बारे में मुझसे बात करने में पूरी तरह से सहज महसूस किया। मुझे बताकर मैंने ‘सुंदर’ देखा या वे ‘मुझ पर गर्व’ थे या ‘वाह, तुम हो अब बहुत गर्म ‘या’ आप आश्चर्यजनक लग रहे हैं! ‘”उसने आगे कहा,” वजन कम करने के बाद, मैंने पाया कि लोगों ने मुझे मूल्यवान पाया। बातचीत का योग्य। एक व्यक्ति जो देख सकता था। एक व्यक्ति प्रशंसा कर सकता था। एक व्यक्ति प्रशंसा करो। तुमने मुझे सुना। मुझे पता चला कि अब लोगों ने मुझे एक व्यक्ति के रूप में देखा। उन्होंने मुझे पहले क्या देखा? मैं उनसे कितना अदृश्य था? वे मुझसे बचने के लिए कितने मेहनत करते थे? उन्होंने किस शब्द का उपयोग किया मुझे बताओ? उन्होंने पार्टी, लंच, एक चर्चा में मेरी उपस्थिति पर कितना मूल्य डाला? “

उसने महसूस किया, “जब मैं वसा था, तो मैं इन लोगों के लिए एक व्यक्ति नहीं था। जैसे मैं एक अदृश्य महिला थी जो अचानक उनके सामने भौतिक हो गई थी। पोफ! मैं वहाँ हूँ। पतला और चैट के लिए तैयार है।” लेकिन, राइम्स ने लिखा, “पतली होने से आपको एक अलग व्यक्ति नहीं बनता है। यह आपको पतला बनाता है।”

दुर्भाग्यवश, राइम्स सही है: आकारवाद अभी भी जीवित और अच्छी तरह से है, और कई बार “औसत” (यानी आकार 10 या उससे ऊपर के ऊपर) से बड़ा कोई भी उपहास, एक मजाक के लिए पंच लाइन, या “दान मामले “की देखभाल की जाएगी। एक और बैडस महिला, गैबौरी सिडीबे ने हाल ही में एक ही विषय के बारे में बात की। “चूंकि मैं पिछले साल वजन कम कर रहा हूं, लोग कह रहे हैं, ‘आपके वजन घटाने पर बधाई!'” सिडीब ने रिफाइनरी 2 9 को बताया। “यह सिर्फ मुझे परेशान करता है, क्योंकि मैं बस इतना ही हूं, मुझे उस पर बधाई न दें। अगर आप मुझे अपने वजन घटाने पर बधाई देने जा रहे हैं, तो हर बार जब मैं पीता हूं तो मुझे बधाई देता हूं। हर बार जब मैं burping कर रहा हूँ मुझे बधाई देता हूँ । ” उसने आगे कहा, “मेरे शरीर में वास्तव में आपके साथ कुछ लेना देना नहीं है। मुझे इसके लिए वास्तव में आपके समर्थन की आवश्यकता नहीं है। यह बुरा लगता है।”

संबंधित कहानियां:

  • पिपा मिडलटन के प्री-वेडिंग डाइट “शादी से पहले शेडिंग” प्रदान करता है एक समस्या है
  • हैरी पॉटर स्टार डेनियल ताबोर पोस्ट तस्वीरें से पहले और बाद में शक्तिशाली “रिवर्स”
  • लेना डनहम ने वजन घटाने के कवर पर उसे रखने के लिए पत्रिका को बुलाया

इस महिला को आयुवादी मिथकों को दूर करो: