ड्रेस कोड के बारे में किशोर जीनियस इयरबुक उद्धरण वायरल जा रहा है

August 26
No comments yet

उन कंधों को ढकें और अपनी ब्रा पट्टियों को छुपाएं – आप निश्चित रूप से इसके लिए “विचलित” नहीं बनना चाहते हैं।

छात्र टोरी डिपाओलो ने अपने उच्च विद्यालय के सेक्सिस्ट ड्रेस कोड के खिलाफ बहुत ही अंत तक लड़ा, अपने सीनियर सालबुक उद्धरण का उपयोग प्रशासन को एक अंतिम पंच देने के लिए किया। स्नातक वरिष्ठ ने उनके और अनगिनत अन्य स्कूलों द्वारा आयोजित नियमों को बुलाए जाने के लिए बहुत ही दृश्यमान और स्थायी स्थान का लाभ उठाया, जो महिला छात्र कपड़ों पहनते हैं जो पूरी तरह से अपने कंधे और ब्रा स्ट्रैप्स को कवर करते हैं ताकि उनके साथियों को “विचलित” न किया जा सके – खासकर उन पुरुष विविधता – उनके स्कूलवर्क से। “मुझे खेद है, क्या मेरे कंधे आपको इस उद्धरण को पढ़ने से विचलित करते हैं?” दीपाओलो ने अपने वरिष्ठ उद्धरण के लिए प्रस्तुत किया, जो खुद को सैसी कूल्हे को जिम्मेदार ठहराते थे।

यद्यपि उद्धरण पहले से ही कंधे-शर्मनाक ड्रेस कोड नियमों की हास्यास्पदता को पकड़ता है, यह और भी पूरी तरह से काम करता है क्योंकि साथ में चित्र में, दीपालो ने ऑफ-द-कंधे गाउन पहनते हैं न्यू जर्सी के वेस्ट मिल्फोर्ड हाई स्कूल में सभी महिला छात्रों को पहनना आवश्यक है उनके वरिष्ठ फोटो के लिए। किशोरों ने पिछले हफ्ते ट्विटर पर अपने स्थान की तस्वीर साझा की, लिखते हुए, “तोरी: 1, ड्रेस कोड: 0.” चूंकि दीपाओलो ने ऑनलाइन फोटो पोस्ट किया है, इसलिए इसने 300 से अधिक रीट्वीट और 800 पसंदीदा, साथ ही दर्जनों प्रभावित और सहायक उत्तरों को हासिल किया है। एक ट्विटर उपयोगकर्ता ने लिखा, “यह ईमानदारी से सबसे अच्छी चीज है जिसे मैंने कभी देखा है।” “स्कूल में निष्पक्षता में, आपके कंधे बिंदु पर हैं। # शॉलर्स,” एक और मजाकिया।

ट्विटर पर उनके उद्धरण के बाद वायरल चला गया, डिपाओलो ने अपने मूल ट्वीट को एक समान स्थान पर रखा: “मुझे लगता है कि मेरे कंधे वास्तव में अब एक विकृति बन गए हैं।”

हाल के महीनों में सेक्सिस्ट ड्रेस कोड की आलोचना करने के लिए दीपाओलो अकेला नहीं है। अप्रैल में, छठे-ग्रेडर मौली नूनर ने अपने कंधों को ढकने और “हाथ से नीचे” #IAMNOTADISTRACTION “लिखने से इंकार कर अपने मध्य विद्यालय के प्रतिबंधों का विरोध किया। और पिछले महीने, एक माँ ने अपनी बेटी के प्रिंसिपल को खुले पत्र के माध्यम से बात की, साझा किया आज, जिसने कपड़ों की खरीदारी दोनों के लिए स्कूल के प्रशासन को माता-पिता के लिए बेहद मुश्किल बना दिया और युवा लड़कियों को पढ़ाया कि उनके शरीर लड़कों के लिए बस विकृतियां हैं।


समाचार में ड्रेस कोड नाटक:

  1. इस हीरो छठी-ग्रेडर ने उसे स्कूल के सेक्सिस्ट ड्रेस कोड का विरोध किया – इसे तोड़कर
  2. अभी तक ब्रिटिश संसद में सेक्सिस्ट ड्रेस कोड पर बहस की जा रही है
  3. DressLikeAWoman महिला कर्मचारियों के लिए ट्रम्प के आलसी ड्रेस कोड का इंटरनेट का जवाब है

देखो: एक पाकिस्तानी मां बेटी पारंपरिक और आधुनिक स्टाइल मानकों के बीच संतुलन पाएं

Your email address will not be published. Required fields are marked *

− 3 = 4