यह महिला \\\

August 26
No comments yet

यह एक दुर्भाग्यपूर्ण सत्य है: यहां तक ​​कि सूर्य से परहेज करने से हमें त्वचा के कैंसर में अजेय नहीं बनाया जाता है। दुर्भाग्य से, उत्तरी कैरोलिना सौंदर्य कंपनी के मालिक केली जोन्स ने इसे कठिन तरीके से खोज लिया। उसने हाल ही में पाया कि वह एक दोष के रूप में क्या माना जाता था, वास्तव में, बेसल सेल कार्सिनोमा था।

40 वर्षीय जोन्स ने डेली मेल को बताया, “मैंने कमाना बिस्तरों का शायद ही कभी उपयोग किया और हमेशा सूर्य से परहेज किया, और मैं अभी भी त्वचा के कैंसर से खत्म हो गया।” एक ब्यूटीशियन ने जोन्स को स्पॉट चेक आउट करने के लिए कहा, वह स्वीकार करती है, लेकिन सोच रही है कि यह एक मुर्गी थी जो दूर जायेगी, जोन्स ने तुरंत ऐसा नहीं किया। “मुझे आमतौर पर मेरे चेहरे पर दोष नहीं होता है, इसलिए मेरे लिए जगह तलाशना असामान्य था,” उसने कहा। “मैंने सोचा कि यह सिर्फ एक जिद्दी था, इसलिए मैंने इसे अभी भी जारी रखा और हर बार यह सिर्फ खरोंच और खून बह जाएगा।”

सितंबर में, वह अंततः एक त्वचा विशेषज्ञ से मुलाकात की और उसे निदान प्राप्त हुआ। यह भाग्यशाली है कि जब वह (सितंबर में) थी तो उसका निदान किया गया था, क्योंकि कैंसर आसानी से उसके बाकी चेहरे पर फैल सकता था।

सौभाग्य से, उनके मंदिर पर जो स्थान था, उसे 21 नवंबर को हटा दिया गया था। “डेली मेल से कहा,” मुझे अपने मंदिर से जगह हटाने और कैंसर से बाहर निकलने के लिए तीन और सर्जरी करनी पड़ीं। ” प्रक्रियाओं के बाद, इसे बंद करने के लिए 20 सिंचन लगे निकल-आकार का छेद पीछे छोड़ दिया। “छेद तब एक साथ सिलाई गई थी, लेकिन सौभाग्य से मैंने पिछले हफ्ते इन सिलाई को हटा दिया था और यह संभावना नहीं है कि मुझे और सर्जरी की आवश्यकता होगी।”

कैटर न्यूज़ द्वारा तस्वीर (चित्र: पूर्ण हटाने के बाद छेद छिद्र।) - एक जिद्दी स्थान के रूप में त्वचा के कैंसर को डिफिगर करने के बाद उसके चेहरे में छेद के साथ दो की एक आश्चर्यजनक मां को छोड़ दिया गया है। 40 वर्षीय केली जोन्स को सलाह दी गई थी कि उसके ब्यूटीशियन ने उसके चेहरे पर लाल दोष डालने के बाद त्वचा विशेषज्ञ को देखा लेकिन उसने अपनी चिंताओं को नजरअंदाज कर दिया। उत्तरी कैरोलिना, यूएसए से कीली को आश्वस्त किया गया था कि उसके मंदिर पर टक्कर सिर्फ एक जगह थी क्योंकि शेड ने शायद ही कभी अपनी त्वचा को सूर्य के सामने उजागर किया था। कैटर कॉपी देखें
कैटर समाचार एजेंसी

जोन्स को लगातार चेक-अप के साथ भी पालन करने की आवश्यकता होगी, क्योंकि उसके कैंसर के डर के बाद, अब एक और कैंसर की जगह बढ़ने का मौका बढ़ गया है। उसने कहा कि वह अब त्वचा की कैंसर जागरूकता फैलाने में मदद करने के लिए अपनी कहानी साझा कर रही है।

आप त्वचा कैंसर के खतरे को कैसे कम कर सकते हैं? हर दिन सनस्क्रीन (कम से कम एसपीएफ़ 30) पर चढ़कर, एक टोपी पहने हुए, और कभी नहीं (और हमारा मतलब है कभी नहीँ) कमाना बिस्तर का उपयोग कर। यह भी याद रखना महत्वपूर्ण है कि अगर आपको लगता है कि आप सावधान रह चुके हैं, तो भी आपको अपने त्वचा विशेषज्ञ के साथ वार्षिक पूर्ण शरीर स्कैन के लिए समय बनाना चाहिए।


त्वचा कैंसर जागरूकता पर अधिक के लिए:

  • एक बाल नियुक्ति ने एक महिला को अपने खोपड़ी पर मेलेनोमा स्पॉट करने में मदद की
  • इस महिला के मैनिक्यूरिस्ट ने अपनी नाखून के नीचे घातक त्वचा कैंसर का संकेत देखा
  • त्वचा ने कैंसर जागरूकता फैलाने के लिए इस महिला ने मेलेनोमा फोटो डायरी बनाई

अब, पता लगाएं कि आपको एक तिल की जांच कब करनी चाहिए:

Your email address will not be published. Required fields are marked *

52 + = 59