(आओ) बाहर, डैम्ड स्पॉट! – महिला तृप्ति के लिए एक नक्शा?

August 26
No comments yet

कभी आश्चर्य नहीं कि लोग अपरिचित निकास रैंप के मानचित्रों के बिना फाड़ने क्यों जाते हैं, मैन्युअल रूप से देखे बिना चीजों को एक साथ रखना शुरू करते हैं, और आम तौर पर निर्देशों का पालन करने में असमर्थता होती है? हम जी-स्पॉट के पीड़ित हैं। जब तक हम अपने मिशन को पूरा नहीं करते हैं, हम लक्ष्य के चारों ओर घूमने से बेहतर नहीं जानते हैं। कोई अन्य घटना मादा संभोग से बेहतर महिलाओं की अस्पष्टता को प्रदर्शित नहीं करती है। मुझे लगता है कि मैंने एक लड़की को पहले संभोग दिया है? यह वही भावना है जैसा कि मैंने एक विशाल गणित की समस्या को पूरा करने के बाद किया था: मैं जवाब के लिए वापस आ गया था और मैं या तो जगह पर या रास्ते से बाहर था। लेकिन, जब भी मैं सही था, मुझे कभी यकीन नहीं था कि जब तक मैंने जवाब की जांच नहीं की तब तक मैं सही था … और मुझे कभी याद नहीं आया कि मैंने जवाब कैसे निकाला।

छवि

यह लगभग लगता है जैसे कि अगर मैं एक लड़की को संभोग करता हूं तो मैं सिर्फ भाग्यशाली हूं: यह पुस्तक के मामले से सही पुस्तक खींचकर गलती से पुराने घर में एक गुप्त मार्ग खोलने जैसा है। समस्या यह है कि, अगर मैं एक ही लड़की के साथ बार-बार हूं, तो उसके अलमारियों को समान दिखने वाली किताबों के साथ रेखांकित किया जाता है, जो ऑर्डर बदलते प्रतीत होते हैं … और इस बात की कोई गारंटी नहीं है कि मुझे गुप्त मार्ग को खोलने के लिए फिर से वह पुस्तक मिल जाएगी। क्या मैंने यह भी पहली जगह में किया था?

और वैसे भी यह जी-स्पॉट क्या है? मैंने सुना है कि यह अस्तित्व में हो सकता है, लेकिन यह बिगफुट या लॉक नेस राक्षस की तरह नहीं हो सकता है। लोग उन लोगों पर बस ठोकर खाते हैं जब वे उन्हें देखते हैं, और जनता फिर भी दृष्टि में विश्वास नहीं करता है। मुझे यह भयानक लग रहा है कि जी-स्पॉट हर लड़की पर एक अलग जगह पर है। जी-स्पॉट का विचार अद्भुत है: अगर आप इसे छूते हैं तो एक लड़की को संभोग होगा (मुझे लगता है?)। लेकिन मेरे पास अलग-अलग लड़कियां हैं जो मुझे बताती हैं कि उनका जी-स्पॉट अलग-अलग स्थानों पर है- और कुछ लड़कियों ने मुझे बताया है कि वे यह भी नहीं जानते कि उनके पास एक है या नहीं, जहां उनके पास एक है!
मुझे यह पता लगाना चाहिए कि जी-स्पॉट के मालिक को यह नहीं पता कि यह कहां जाना है?


छवि



मेरी इच्छा है कि जी-स्पॉट एक पतंग की तरह था-आप जानते हैं- वे सभी किसी कारण से प्रकाश कैसे एकत्र करते हैं? मैं बस एक स्पेलंकिंग टोपी के साथ नीचे जाना होगा और जी-स्पॉट मेरे पास आने दो।

दुर्भाग्यवश, मुझे लगता है कि जीवविज्ञान के रूप में जाने वाले बुरे जोकर (लड़के ने कहा है कि झटका ने मुझ पर बहुत सारी चालें बजाई हैं) ने जी-स्पॉट को मेरी उंगली के खिलाफ चुंबक के उन विपरीत सिरों में से एक जैसा सेट किया है- या जो भी ऐप मैं कोशिश करता हूं इसे ढूंढो आप जानते हैं कि जब मैग्नेट लाइनों के गलत सिरे होते हैं तो वे एक दूसरे से बचते हैं, भले ही आप उन्हें एक साथ मजबूर करने का प्रयास करें? जमीनी स्तर: अगर लड़कियां यह भी नहीं जानती कि विशेष पुस्तक अपनी पुस्तकालय में गुप्त मार्ग खोलना है, तो मुझे कोई रास्ता नहीं मिल रहा है।

छवि

एक सेक्स खिलौना की दुकान की सूची देखने के बाद, मुझे आश्चर्य है कि कोई भी व्यक्ति किसी भी लड़की को संभोग दे सकता है चाहे वह जी-स्पॉट पाता है या नहीं। ऐसा इसलिए है क्योंकि वह एक साधारण रन-ऑफ-द-मिल लिंग से लैस है। वहां इन कंपनियों और डिल्डो (डिल्डोज़?) को देखो। मैं उनके साथ प्रतिस्पर्धा कैसे करूँगा? इस कैक्टस की तरह उसके सिर के चारों ओर थोड़ा सा स्पाइक्स है। उसमें एक और चीज है जो शीर्ष पर निकलती है ताकि कुछ चल रहा हो तथा ऊपर छूना एक और समायोज्य गति पर चारों ओर gyrates और एक चार्जर है! भगवान! आखिरी बार मैंने जांच की, मेरे लिंग ने इनमें से कोई भी काम नहीं किया है, या “खरगोश” जैसे प्यारा नाम है। फिर भी एक और बुराई चाल जीवविज्ञान मुझ पर खेला गया है। मुझे लगता है कि मुझे उसी तरह महसूस होता है जब एक प्रेमिका को लगता है कि उसे जेना जैमिसन के साथ छिपे हुए अश्लील मिलते हैं:

“क्या आप चाहते हैं कि मैंने देखा”?


हां है उस आप मेरी लिंग कैसे चाहते हैं?

अंत में, यह अच्छा है कि हम सभी अलग हैं। अगर लड़की की गुप्त पुस्तक हमेशा एक ही जगह पर थी, तो जीवन उबाऊ हो जाएगा। जब आप प्यार करते हैं तो एक-दूसरे के दिमाग और निकायों के बारे में जानना मजेदार है। और, जब तक कि मैं एक विशेषज्ञ नहीं हूं- और यह कभी नहीं होगा-मैं बस अपने “उसके संकेतों, सांस लेने और आंदोलनों का पालन करें” रणनीति से जाऊंगा। इसलिए, जब वह सभी सेक्सी श्वास ले रही है, तो मैं उस और अधिक से अधिक करूँगा-अजीब पल- जो भी मैंने अभी कोशिश की है उससे ज्यादा नहीं। कुछ दिन शायद मेरे पास चाल और नक्शे का डेटाबेस होगा, और जटिल समीकरण मैं भरोसा कर सकता हूं, लेकिन जब तक चालाक मादा संभोग उत्परिवर्तन बंद नहीं कर देता है और जी-स्पॉट को चिह्नित करने वाला “एक्स” होता है, ऐसा नहीं होने वाला है।

Your email address will not be published. Required fields are marked *

5 + 4 =