मैं तारीख रुक गई थी – मैं एक आदमी के साथ यौन संबंध रखने के लिए जाग गया

August 26
No comments yet

लिंगवाद हर दिन बड़े और छोटे दोनों तरीकों से होता है। आज, अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के सम्मान में, हम खड़े होकर इसे बुला रहे हैं। यहां और नीचे दी गई लिखित कहानियों में, चार महिलाएं उन क्षणों के बारे में शक्तिशाली निबंध साझा करती हैं, जिन्हें वे चाहते हैं कि वे वापस जा सकें और फिर से लिख सकें- ट्विटर पर शामिल हों और अपना खुद का साझा करें। #WhatIWishISaid.

जब मैं अपने किशोरों में था, तो मेरी माँ ने मुझे अकेले सेंट्रल पार्क में जाने के लिए कहा नहीं। पार्क था जहां लोगों के साथ बलात्कार किया गया था। बलात्कार, मैं हमेशा विश्वास करता था, एक अंधेरे, उग्र जगह में एक डरावनी आदमी द्वारा किया गया था। जब तक मैंने उन्हें टाल दिया, मैं ठीक हूँ।

मेरे सोफोरोर साल के बाद गर्मियों में मैंने प्रतिस्पर्धी इंटर्नशिप कार्यक्रम के लिए मेक्सिको की यात्रा की। मेरे प्रवास में एक महीने के बारे में, मैं एक लड़के से मिला – एक दोस्त का दोस्त- जिसे मैंने तुरंत क्लिक किया। वह जल्दी से कामयाब, चंचल, और मेरे काम में दिलचस्पी थी। उन्होंने अंततः “विसंगति” शब्द के उपयोग के मजाक उड़ाया (anomalía स्पेनिश में)। एक तारीख के बाद, उसने मुझे एक कंगन खरीदा, और मुझे डेविड लिंच के एक डब किए गए संस्करण को देखने के लिए आमंत्रित किया नीला मखमल। उसने रात बिताई और हम बिस्तर से पहले चारों ओर बेवकूफ बना दिया। मैं एक क्रश था।

“मुझे एहसास हुआ कि वह लड़का जो मेरे पास सो गया था अब मेरे पास था के भीतर मेरा।”

कुछ दिनों बाद हम बीयर के लिए बाहर गए, फिर व्हिस्की, फिर नृत्य। उसने मुझे बताया कि मैं सुंदर था और वह मेरे “गोरे रंग” बाल प्यार करता था। मैं घबरा गया था और घर जाने के लिए उत्सुक था, हालांकि निश्चित रूप से अल्कोहल ने मेरे उत्साह में भूमिका निभाई थी।

हम वापस गए जहां मैं रह रहा था और मानक रूप से उबाऊ संभोग था। मेरे पास संभोग नहीं था। उसने किया। यह सब सामान्य महसूस किया। मैंने अपनी जरूरतों को मेरे ऊपर रखा। मुझे नहीं पता था कि एक विकल्प था।

सेक्स के हर चित्रण को मैंने देखा था (रोम-कॉम, टीवी शो) जब तक इस बिंदु पर कुछ ऐसा नहीं हुआ: आदमी orgasms, महिला moans और खुश दिखता है, कहानी का अंत। यहां तक ​​कि एक स्व-पहचाना नारीवादी गूढ़ लिंग अध्ययन सेमिनार में दाखिला लिया, मुझे असमानता दिखाई नहीं दे रही थी। मैं हमेशा के लिए आसान रहा था और इसके लिए सराहना की। किसी के विचार-विशेष रूप से एक लड़के-मेरे बारे में “pushy” के रूप में मुझे विद्रोह किया। मैं सो गया केवल हल्के से निराश था कि आतिशबाजी बंद नहीं हुई थी। मैनें उसे पसंद किया।

कुछ घंटों बाद मैं जाग गया – अचानक और विचलित। जैसे ही मेरी आंखें अंधेरे में समायोजित हुईं, मुझे एहसास हुआ कि वह लड़का जो मेरे पास सो गया था अब मेरे पास था के भीतर मेरा। जाहिर है, हम सेक्स कर रहे थे। मुझे पता था कि यह सहमति नहीं थी, लेकिन यह मेरे विरोध में नहीं हुआ क्योंकि मेरे पास उसके साथ सहमति थी। मैंने यह भी सोचा कि शायद मैंने कहा था कि यह ठीक था और बस भूल गया। वापस धक्का देने का विचार जो मैंने सच साबित किया था, उससे ज्यादा डरावना महसूस किया: मेरे साथ बलात्कार किया जा रहा था।

हम में से कई ने “हां” कहा है जब हमारा मतलब है “नहीं,” या कुछ भी नहीं जब हमारा मतलब था “रुको।” परिणामस्वरूप हम में से कई ने भी खुद को हराया है, जैसा कि मैंने अगले पांच वर्षों के लिए किया था।

“वापस धक्का देने का विचार जो मैंने सच साबित किया था, उससे डरावना महसूस किया: मेरे साथ बलात्कार किया जा रहा था।”

मुझे अपने यौन भागीदारों के लिए एक खुशी पोत के रूप में मेरे शरीर के बारे में सोचने के लिए सशक्त किया गया था। हां, मैंने नारीवादी के रूप में पहचाना, लेकिन जूडिथ बटलर की मेरी बौद्धिक समझ मेरे साथ बेडरूम में नहीं आई। मुझे एहसास नहीं हुआ कि यह व्यापक सांस्कृतिक यौनवाद था जिसने मुझे विश्वास दिलाया – यहां तक ​​कि अवचेतन रूप से-कि एक आदमी की खुशी मेरे से ज्यादा मायने रखती है। मुझे अभी तक यह नहीं पता था कि मेरे शरीर के स्वामित्व के लिए चिपकना धक्का नहीं था-यह मेरा अधिकार था।

इसमें सालों लगे, लेकिन मैंने अंततः इसे समझ लिया है, भले ही मैं कौन से सिग्नल भेज रहा हूं, कोई भी ऐसा नहीं कर सकता जो वे मेरे शरीर को चाहते हैं। सिर्फ इसलिए कि आपके पास 1 एएम पर एक आदमी के साथ सहमति यौन संबंध है इसका मतलब यह नहीं है कि वह 4 पर जो चाहें वह ले सकता है।

काश मैंने कहा था, “मेरी योनि से निकल जाओ।” काश मैंने कहा था, “मेरा शरीर आपकी खुशी के लिए मौजूद नहीं है।” काश मैंने कहा था, “मैं एक बुरी नारीवादी नहीं हूं क्योंकि मैंने ऐसा होने दिया।”

और यही कारण है कि – मेरे पांच साल पहले स्वयं के लिए और किसी भी महिला को पढ़ने के लिए जो भविष्य में ताकत की आवश्यकता हो सकती है- मैं अब यह कह रहा हूं।

का पालन करें फेसबुक पर मैरी क्लेयर नवीनतम सेलेब समाचार, सौंदर्य टिप्स, आकर्षक पढ़ने, livestream वीडियो, और अधिक के लिए।

Your email address will not be published. Required fields are marked *

53 − 45 =