सुपर बाउल 51: ऑडी का सुपर बाउल कमर्शियल नस्लवादी प्रेरणा है जिसे हम सभी को अभी चाहिए

August 26
No comments yet

सुपर बाउल विज्ञापन आमतौर पर उल्लसित से दिल की धड़कन तक होते हैं, लेकिन ऑडी का वाणिज्यिक जो रविवार को बड़े खेल के दौरान हवा में स्थापित होता है, वह बेहद प्रेरणादायक है, जो लैंगिक समानता के बारे में एक शक्तिशाली संदेश प्रदान करता है किसी को से संबंधित हो सकता है

विज्ञापन डाउनहिल कार्ट रेस से पहले पलों शुरू होता है। एक जवान लड़की अपने कठिन पुरुष प्रतिद्वंद्वियों के खिलाफ लड़ाई करने के लिए तैयार होती है, उसके पिता, जो भीड़ से देख रहे हैं, वॉयसओवर में चमत्कार, “मैं अपनी बेटी को क्या कहूं?”

जीत को छेड़छाड़ करने से पहले लड़की दौड़ में भयंकर बाधाओं को दूर करती है। “क्या मैं उसे बताता हूं कि उसका दादा अपनी दादी से ज्यादा मूल्यवान है?” पिता को लगता है कि वह पैक से आगे खींचती है। “क्या उसके पिता उसकी माँ से ज्यादा मूल्यवान हैं? क्या मैं उसे बताता हूं कि उसकी शिक्षा के बावजूद, उसकी ड्राइव, उसके कौशल, उसकी बुद्धि, वह स्वचालित रूप से हर आदमी की तुलना में कम मूल्यवान होगी? या शायद, मैं उसे कुछ अलग बताने में सक्षम। “

हालांकि, लड़की की जीत सिर्फ एक कहानी से ज्यादा है। ऑडी लिंग का समानता और पुरुषों और महिलाओं के बीच मजदूरी के अंतर को समाप्त करने की प्रतिबद्धता पर भरोसा करने के लिए विज्ञापन का उपयोग करता है।

ऑडी यूट्यूब पर वीडियो के विवरण में लिखते हैं, “प्रगति हमारे द्वारा किए गए हर फैसले में होती है, हर तकनीक जिसे हम आविष्कार करते हैं, हर वाहन जिसे हम बनाते हैं।” “यह हमारा अतीत, हमारा भविष्य है, अस्तित्व का हमारा कारण है। अमेरिका का ऑडी बराबर काम के बराबर वेतन के लिए प्रतिबद्ध है। अमेरिकी कांग्रेस संयुक्त आर्थिक समिति द्वारा 2016 की एक रिपोर्ट में पाया गया कि महिलाओं को औसत से पुरुषों की तुलना में 21% कम भुगतान किया गया था।”

विज्ञापन एक अंतिम, शांत-प्रेरित संदेश के साथ समाप्त होता है: “सभी के लिए प्रगति।” नीचे अपने लिए वाणिज्यिक देखें, और प्रेरित होने के लिए तैयार:

सम्बंधित:

  • लेडी गागा के सुपर बाउल प्रदर्शन के बारे में हम क्या जानते हैं
  • यह माँ अपनी बेटी के लंचबॉक्स नैपकिन पर प्रेरणादायक महिलाओं से संदेशों को सशक्त बनाना लिखती है
  • आपको इन 3 सुपर बाउल विज्ञापनों को फिर से शुरू करने की आवश्यकता है क्योंकि वे महत्वपूर्ण हैं

Your email address will not be published. Required fields are marked *

4 + 6 =