यह लक्ष्य प्रतिज्ञा अपने सौंदर्य उत्पादों के भविष्य के बारे में एक प्रमुख वक्तव्य बना रही है

August 26
No comments yet

जब भयानक सामान कॉलब और कोरियाई सौंदर्य चयन की बात आती है तो लक्ष्य पहले से ही इसे मार रहा है), और आज खुदरा विक्रेता ने लक्ष्य प्रतिज्ञा की घोषणा की: अब और 2020 के बीच, यह अपनी सुंदरता और व्यक्तिगत देखभाल उत्पादों से कुछ प्रमुख रसायनों को खींच देगा और अधिक पारदर्शी घटक सूचियां लॉन्च करना।

लक्ष्य के मुख्य स्थायित्व अधिकारी जेनिफर सिलबरमैन ने कहा, “हम जानते हैं कि हमारे मेहमान अपने शरीर में या उसके आस-पास के उत्पादों में रसायनों के साथ तेजी से चिंतित हो रहे हैं और वे हमें और उनके परिवारों के लिए बेहतर विकल्प प्रदान करने पर भरोसा करते हैं।” फुसलाना. “हम मानते हैं कि हर किसी के पास आपके लिए बेहतर उत्पादों तक पहुंच होनी चाहिए।” क्या हम एक आमीन प्राप्त कर सकते हैं?

रिटेल डाइव की रिपोर्ट के रूप में, प्रतिज्ञा कुल तीन महत्वपूर्ण वादे करता है। सबसे पहले, लक्ष्य-स्वामित्व वाली सुंदरता में जो कुछ है, उस पर कुल पारदर्शिता के लिए प्रयास कर रहा है, आप अप्स अप, सोनिया काशुक और डिफी प्रेरित करें- इसका मतलब है कि वास्तव में कौन से रसायनों में हैं या उन्हें बनाने के लिए उपयोग किया जाता है। दूसरा, लक्ष्य विवादास्पद रसायनों को हटा देगा। सिलबरमैन कहते हैं, “हम 2020 तक हमारी सुंदरता श्रेणी से फाथेलेट्स, विशिष्ट अवांछित पैराबेंस, फॉर्मल्डाहेहाइड और फॉर्मडाल्डहाइड-दाताओं को हटाने के लिए प्रतिबद्ध हैं।” और आखिरकार, कंपनी एक और टिकाऊ भविष्य में निवेश कर रही है- प्रतिज्ञा यह भी बताती है कि 2022 तक लक्ष्य हरी रसायन शास्त्र नवाचार की ओर 5 मिलियन डॉलर तक पहुंच जाएगा। यह पूरे सौंदर्य उद्योग के लिए अच्छी खबर है।


प्राकृतिक सौंदर्य रेखाओं पर अधिक:

  1. यह विधेयक मूल रूप से सौंदर्य उद्योग को बदल सकता है
  2. आपके टूथपेस्ट में इस विवादास्पद घटक शामिल हो सकते हैं
  3. तीन ग्रीन ब्यूटी ब्रांड्स जो एक प्रमुख तरीके से वापस देते हैं

लक्ष्य प्रतिज्ञा सौंदर्य उद्योग में विशेष रूप से टिकाऊ क्षण पर आती है। 2015 में, कांग्रेस ने पर्सनल केयर प्रोडक्ट्स सेफ्टी एक्ट पेश किया, जो वर्तमान में सीनेट में वोट के लिए तैयार है। बिल लक्ष्य प्रतिज्ञा के रूप में बहुत से सिद्धांतों पर केंद्रित है: व्यक्तिगत देखभाल-उत्पाद कंपनियों को यह पता लगाने के लिए कि सॉसेज कैसे बनाया जाता है और उनके सामान में कौन से रसायन हैं, फॉर्मडाल्डहाइड जैसे संदिग्ध रसायनों की जांच करना और एफडीए को शक्ति देना iffy सामग्री के साथ बने उत्पादों को याद करें।

भयानक खबर यह है कि प्रमुख कंपनियां अपने सौंदर्य उत्पादों को ओवरहाल करने का आरोप लगा रही हैं चाहे सरकार उन्हें-जॉनसन बनाती है या नहीं जॉनसन, प्रोक्टर गैंबल, रेवलॉन, एल’ऑरियल, एस्टी लॉडर और यूनिलीवर बिल का समर्थन कर रहे हैं। फरवरी की शुरुआत में, यूनिलीवर ने घोषणा की कि अपने उत्पादों में सुगंध के संबंध में अपने कॉर्पोरेट मानकों को मजबूत किया जाएगा। हालांकि लक्ष्य ने विशिष्ट कानून पर टिप्पणी नहीं की है, लेकिन इसकी प्रतिज्ञा मिशन के साथ स्पष्ट रूप से गठबंधन है। तो अगली बार जब आप नियमित रूप से लक्षित रन पर एक अरब डॉलर डाल देते हैं, तो आप जिन उत्पादों को उठा रहे हैं, उनके बारे में आप बेहतर महसूस कर सकते हैं।

अब इस सरल चेहरे की जांच करें कि नींबू प्रेमी पूजा करेंगे:

Your email address will not be published. Required fields are marked *

60 + = 64