एक लिंग के Sexting तस्वीरें – महिलाओं के लिए अश्लील

August 26
No comments yet

एक केन गुड़िया

रॉब डी केसी / वर्कबुक स्टॉक

जब भी मैं इसकी आदत नहीं बनाता, मैं sexting के साथ नीचे हूँ। एक रेसी एक्सचेंज चीजों को दिलचस्प रखता है, जैसे समय-समय पर फोटो भेजना (बुद्धिमान) करता है। कभी-कभी स्नैपशॉट, वावे ट्रेस के घूंघट के नीचे फीता का संकेत दिखाता है, लड़कों की रात से जल्दी ही मेरे प्रेमी के घर को लुभाने में काफी प्रभावी होता है। जब पुरुषों के सेक्सिंग प्रयासों की बात आती है, हालांकि, सेक्सी और क्रैस के बीच की रेखा के साथ कई संघर्ष, जो मुझे आश्चर्यचकित करता है: पुरुष अपने penises की तस्वीरों को पाठ करने पर जोर क्यों देते हैं?

मैं व्यक्तिगत रूप से “आश्चर्यचकित” प्राप्त करने से पेंट सूखी देखना पसंद करूंगा! एक आदमी से दिन के मध्य में निर्माण पाठ मैं रात पहले एक बार में मिला था। एक लिंग केवल व्यक्ति में उपयोगी होता है; मेरे Droid पर एक डिंग-ए-लिंग देखने से मुझे कोई अच्छा नहीं लगता है। और यद्यपि सेल-फोन-आधारित फ़ैलिक फोटोग्राफी एथलीटों, सेलेबियों, राजनेताओं और डच बैगों का उद्भव होता था, लेकिन समान रूप से असम्पीडित गर्लफ्रेंड से पर्याप्त कबुलीजबाब ने पुष्टि की है कि कई अन्य परिपक्व, सफल पुरुष भी ऐसा कर रहे हैं। जून 2012 में 2,000 से अधिक वयस्कों के हैरिस इंटरएक्टिव सर्वेक्षण में पाया गया कि 32 प्रतिशत पुरुष 18 से 34 सेक्स्ट, और नवंबर 2012 प्यू इंटरनेट अमेरिकन लाइफ प्रोजेक्ट के अध्ययन में पाया गया कि 15 प्रतिशत वयस्क (पुरुष और महिला दोनों) को अपने फोन पर नग्न या लगभग नग्न तस्वीर मिली है। स्नैपचैट, ऐप जो उपयोगकर्ताओं को कुछ सेकंड के बाद हटाए जाने वाले फोटो भेजने की अनुमति देता है, को सेक्स्टिंग हब के रूप में जाना जाता है; हर दिन ऐप के माध्यम से 150 मिलियन फोटो भेजे जाते हैं।

वाशिंगटन, डीसी में एक नर्स, 32 वर्षीय केविन कहते हैं, “यह लगभग सामान्य अभ्यास बन गया है, जिन्होंने फोटो को” तीन या चार “महिलाओं को भेजा है। “एक लड़की के साथ-साथ-साथ-साथ-साथ-साथ-साथ-साथ-साथ-साथ-साथ-साथ-साथ-साथ-साथ-साथ-साथ-साथ-साथ-साथ-साथ-साथ-साथ-साथ-साथ-साथ-साथ-साथ-साथ-साथ-साथ-साथ-साथ-साथ-साथ-साथ-साथ-साथ-साथ-साथ-साथ-साथ-साथ-साथ-साथ-साथ-साथ-साथ-साथ-साथ-साथ-साथ-साथ-साथ-साथ-साथ-साथ-साथ-साथ-साथ- क्लेवाज शॉट्स के साथ पारस्परिक होने के बाद, केविन ने अनुमान लगाया कि उनके दोस्त ने तस्वीरों की सराहना की होगी। सेक्स्टिंग ने अपने स्पार्क को जिंदा रखा जब उनके शेड्यूल ने मेट-अप की अनुमति नहीं दी, उन्होंने कहा। लेकिन वह जानता था कि यह एक जोखिम था। उनका कहना है, “नग्न फोटो भेजने के लिए मेरे लिए बहुत भरोसा होना चाहिए।” “आपका जीवन बदल सकता है क्योंकि एक लड़की परेशान हो जाती है और चित्र पोस्ट करने का फैसला करती है।”

उत्तरी कैरोलिना के रालेघ के 34 वर्षीय भर्तीकर्ता शॉन ने अपने रोमांच को याद करते हुए कहा: “मैंने शादी में एक लड़की के साथ झुकाया था। एक हफ्ते बाद, शायद मेरे पास लगभग तीन जैक और कोक्स थे और फैसला किया कि मेरे डिक की तस्वीर लेने और उसे भेजने के लिए एक अच्छा विचार होगा। शायद यह उसे चालू कर देगी, शायद वह मुझे कुछ वापस भेज देगी। उसने जवाब नहीं दिया। उसने मुझे कुछ दिनों तक मार दिया , लेकिन फिर मैं इसके बारे में भूल गया। एक महीने बाद, वह इस पाठ को भेजती है: ‘हमें लगता है कि आपको अपने फ्लैश का उपयोग करना सीखना चाहिए। इसके अलावा, आपको अपना कमरा साफ करना चाहिए।’ ‘

इससे पहले कि मैं स्पष्ट बताता हूं, वह मुझे मारता है। “हाँ, उसने कहा ‘हम।’ मुझे लगता है कि वह अपनी गर्लफ्रेंड्स के साथ बाहर थी। ” (Match.com के 2012 “अमेरिका में एकल” अध्ययन में पाया गया कि 23 प्रतिशत एकल दोस्तों के साथ सेक्स साझा करते हैं।) “पहले मुझे गिर गया था,” वह आगे बढ़ता है। “लेकिन फिर मैंने सोचा, ठीक है, यह एक दर्शक आकर्षित किया।”

हालांकि शुरुआती रूप से स्टंप हो गया था जब उन्होंने पूछा कि उन्होंने फ़ैलिक फोटो क्यों फेंक दिए हैं, तो पुरुष आखिरकार आत्म-कल्पना सिद्धांतों का पालन करते हैं कि चित्र महिलाओं के दिल (और अन्य क्षेत्रों) का मार्ग हैं। लेकिन निश्चित रूप से यह अधिक जटिल है। Askdanandmike.com और सह-लेखक के रिश्तेदार विशेषज्ञ माइक लिंडस्ट्रॉम कहते हैं, “पुरुषों को जीवन शक्ति, धन और उनके लिंग के आकार के सभी पहलुओं में अपनी शक्ति दिखाने के लिए एक प्रारंभिक वृत्ति से प्रेरित किया जाता है।” पुरुष: दस रहस्य जो हर महिला को दो दोस्तों से पता होना चाहिए. Lindstrom कहते हैं, एक sexter एक सादे पुराने narcissistic showoff हो सकता है; वह एक हुकअप को प्रेरित करने की कोशिश कर रहा था – या वह कम या अधिक वजन होने जैसी असुरक्षा के लिए क्षतिपूर्ति कर सकता था। इसलिए जब मैंने सोचा कि क्या इस घटना के लिए जटिल मनोवैज्ञानिक कारण हैं, तो शायद यह अहंकार, पशुवादी आग्रह, प्रौद्योगिकी और कुल भ्रम के संगम के बारे में है। एक बात निश्चित रूप से है: यह निश्चित रूप से नहीं है कि महिलाएं वास्तव में क्या चाहते हैं।

“मैं ‘आश्चर्यचकित’ प्राप्त करने से व्यक्तिगत रूप से पेंट सूखी देखना पसंद करूंगा! एक आदमी से दिन के मध्य में निर्माण पाठ मैं रात पहले एक बार में मिला था। “

Your email address will not be published. Required fields are marked *

24 + = 28